दुकान के गल्ले से आठ हजार रुपये निकाल अज्ञात चोर फरार

शहर के जैजों रोड पर जहां भाटिया इलेक्ट्रिकल के मालिक शिदर पाल अपनी दुकान पर ग्राहकों को कुर्सी टेबल दिखा रहे थे। इसी दौरान अज्ञात चोर ने गल्ले को वहां पड़े पेचकस की सहायता से तोड़कर उसमे रखे आठ हजार रुपये व पर्स जिसमें नकद राशि और जरुरी कागजात थे चोरी कर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 09:47 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 09:47 PM (IST)
दुकान के गल्ले से आठ हजार रुपये निकाल अज्ञात चोर फरार
दुकान के गल्ले से आठ हजार रुपये निकाल अज्ञात चोर फरार

संवाद सहयोगी, माहिलपुर : माहिलपुर में चोरों के हौंसले इतने बुलंद है कि वह सरेआम दुकानों से चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए फरार हो जाते हैं। ऐसी ही वारदात सामने आई है, शहर के जैजों रोड पर जहां भाटिया इलेक्ट्रिकल के मालिक शिदर पाल अपनी दुकान पर ग्राहकों को कुर्सी टेबल दिखा रहे थे। इसी दौरान अज्ञात चोर ने गल्ले को वहां पड़े पेचकस की सहायता से तोड़कर उसमे रखे आठ हजार रुपये व पर्स जिसमें नकद राशि और जरुरी कागजात थे, चोरी कर फरार हो गया। शिदर पाल के बेटे कमल व परविदर ने बताया कि दुकान पर हुई चोरी का उस वक्त पता चला जब वह काउंटर पर बैठे। उन्होंने गल्ले को टूटा हुआ पाया और जांच करने पर उसमें रखे आठ हजार रुपये व जरुरी कागजात गायब मिले। उन्होंने बताया कि चोरी की सूचना माहिलपुर पुलिस को दे दी गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले भी उनकी दुकान के पास अन्य दुकान से पंद्रह हजार रुपये अज्ञात चोर गल्ले से चोरी कर फरार हो गए थे। 42 ग्राम प्रतिबंधित पाउडर सहित दो आरोपित काबू

संवाद सहयोगी, बुल्लोवाल : नशे की तस्करी के मामले में दो लोगों को थाना बुल्लोवाल की पुलिस ने काबू कर मामला दर्ज किया है। आरोपितों की पहचान दलवीर सिंह, निवासी बरियाल, थाना बुल्लोवाल व रजिदर सिंह, निवासी पंडोरी फंगूड़े बुल्लोवाल के रुप में हुई है। पुलिस ने आरोपितों के पास से 42 ग्राम प्रतिबंधित पाउडर बरामद किया है। एसआइ मनिदर सिंह ने बताया कि गत दिवस वह पुलिस पार्टी के साथ शाम चौरासी इलाके में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने उक्त आरोपितों को संदिग्ध हालातों में शाम चौरासी के पास एक कच्चे रास्ते से जाते हुए देखा। पुलिस पार्टी के देखकर आरोपित मौके से फरार होने कोशिश करने लगे। पुलिस ने आरोपितों को काबू कर जब उनकी तलाशी ली तो उसके पास से 42 ग्राम प्रतिबंधित पाउडर बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपितों को काबू कर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

chat bot
आपका साथी