आतंकवाद के खिलाफ पूरे विश्व को एकजुट होकर लड़ना होगा

भाजपा स्पो‌र्ट्स सैल पंजाब ने 9/11 आतंकवादी हमले में शहीदों को श्रद्धांजलि दी

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 04:10 PM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 04:10 PM (IST)
आतंकवाद के खिलाफ पूरे विश्व को एकजुट होकर लड़ना होगा
आतंकवाद के खिलाफ पूरे विश्व को एकजुट होकर लड़ना होगा

जागरण टीम, होशियारपुर : भाजपा स्पो‌र्ट्स सैल पंजाब ने 9/11 आतंकवादी हमले में शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित करने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन जिला अध्यक्ष मोहित संधू की अध्यक्षता में किया गया। इस अवसर पर भाजपा स्पो‌र्ट्स सैल के प्रदेश कन्वीनर डा. रमन घई ने विशेष तौर पर पहुंचकर 9/11 हमले में शहीद हुए लोगों को भाजपा की ओर से श्रद्धासुमन अर्पित किए।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आतंकवाद आज पूरी दुनिया के लिए एक बड़ा खतरा बना हुआ है तथा आतंकवाद के खिलाफ पूरे विश्व को एक मंच पर एकत्रित होकर लड़ना होगा। उन्होंने पाकिस्तान व अफगानिस्तान में पनप रहे आतंकवाद के लिए इन देशों की कड़े शब्दों में निदा की। कहा कि यहां पूरा विश्व आतंकवाद के खात्मे के लिए प्रयास कर रहा है, वहीं ये देश आतंकवाद को बढ़ावा देकर आतंकवादियों को पैदा कर पूरे विश्व में आतंकवाद की नर्सरी बने हुए हैं। डा. घई ने कार्यकर्ताओं के साथ 9/11 हमले में शहीदों को 2 मिनट का मौन रखकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जिस तरह आतंकवाद को समाप्त करने के लिए प्रधानमंत्री, गृहमंत्री व केंद्र सरकार प्रयास कर रही है उसकी जितनी प्रशंसा की जाए कम है। आज पूरा विश्व भारत को आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में एक बड़े ग्लोबल लीडर के तौर पर देख रहा है तथा भारत सरकार इस संबंधी पूरे प्रयास भी कर रही है।

इस अवसर पर डा. पंकज शर्मा, मनोज शर्मा, गौरव वालिया, डा. राज कुमार सैनी, डा. वशिष्ट, गौरव शर्मा, रमनीश घई, संजीव कोहली, सुनील सेठी, हरजीत सिंह, दलजीत सिंह, मयंक शर्मा, टिकू शर्मा, दिनेश वर्मा, विकास कुमार, मनी, बबलू, नीरज कुमार, जसवीर सिंह आदि कार्यकर्ताओं ने शहीदों को अपने श्रद्धासुमन अर्पित किए।

chat bot
आपका साथी