छत तोड़कर हार्डवेयर की दुकान में घुसे चोर, नकदी व अन्य सामान किए चोरी

गौशाला बाजार होशियारपुर स्थित एक हार्डवेयर की दुकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया। चोर दुकान की छत तोड़कर दुकान में दाखिल हुए और करीब 15-20 हजार की नकदी व जरुरी सामान लेकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 10:03 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 10:03 PM (IST)
छत तोड़कर हार्डवेयर की दुकान में घुसे चोर, नकदी व अन्य सामान किए चोरी
छत तोड़कर हार्डवेयर की दुकान में घुसे चोर, नकदी व अन्य सामान किए चोरी

जागरण संवाददाता, होशियारपुर : गौशाला बाजार होशियारपुर स्थित एक हार्डवेयर की दुकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया। चोर दुकान की छत तोड़कर दुकान में दाखिल हुए और करीब 15-20 हजार की नकदी व जरुरी सामान लेकर फरार हो गए। चोरी का तब पता चला जब दुकानदार सुबह दुकान पर आया। सुबह जैसे ही उसने दुकान का शटर खोला, सारा सामान बिखरा हुआ था और गल्ले में पड़े पैसे व जरुरी सामान गायब थे। जानकारी देते हुए रोहित गोयल व राकेश गोयल ने बताया कि, हम रोजाना की तरह रात आठ बजे दुकान बंद करके अपने घर चले गए थे। अगले दिन जब सुबह दुकान खोली तो देखा कि काउंटर पर कंडे के ऊपर दुकान का गल्ला पड़ा हुआ था और सामान बिखरा हुआ था। छत ऊपर से टूटी हुई थी व एक रस्सी नीचे लटक रही थी। रोहित ने बताया कि उन्होंने इस संबंधी पुलिस को सूचना दे दी है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। कपड़ा विक्रेता के घर से चोरों ने उड़ाए 76 हजार रुपये

संवाद सहयोगी, गढ़शंकर : दीपावली पर्व से पहले गढ़शंकर में चोर सक्रिय हो गए हैं और पुलिस सुस्त। जिसके कारण शहर में चोरी की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। कपड़ा व्यापारी यामीन व मुबारक निवासी पेंसरिया मुहल्ला गढ़शंकर ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि वह फेरी लगाकर कपड़ा बेचने का काम करते हैं। हमेशा की तरह वीरवार को वह कपड़ा बेचने के लिए गए थे। दोपहर तीन बजे लौटकर घर आए तो देखा कि घर में रखे 76 हजार रुपये अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिए है। गढ़शंकर पुलिस ने मामले की जांच करने के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी