गंदे पानी की समस्या को लेकर लोगों ने बीडीपीओ कार्यालय के सामने दिया धरना

पिछले छह महीने से घर के अंदर पानी घुसने से परेशान महिला ने गांव वासियों की मदद से बीडीपीओ कार्यालय होशियारपुर के सामने धरना लगा कर रोड जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे जेई बीडीपीओ कार्यालय संदीप गौतम की तरफ से जल्द से जल्द समस्या का समाधान करने के आश्वासन पर गांव वासियों ने धरना समाप्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 10:45 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 10:45 PM (IST)
गंदे पानी की समस्या को लेकर लोगों ने बीडीपीओ कार्यालय के सामने दिया धरना
गंदे पानी की समस्या को लेकर लोगों ने बीडीपीओ कार्यालय के सामने दिया धरना

संवाद सहयोगी, होशियारपुर: पिछले छह महीने से घर के अंदर पानी घुसने से परेशान महिला ने गांव वासियों की मदद से बीडीपीओ कार्यालय होशियारपुर के सामने धरना लगा कर रोड जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे जेई बीडीपीओ कार्यालय संदीप गौतम की तरफ से जल्द से जल्द समस्या का समाधान करने के आश्वासन पर गांव वासियों ने धरना समाप्त किया। जेई संदीप गौतम ने बताया कि उक्त घर में मजदूर लगाकर गंदे पानी की निकासी की जाएगी। साथ ही पानी के कारण घर को हुए नुकसान की मरम्मत भी की जाएगी।

इस संबंध में जानकारी देते हुए जसविदर कौर निवासी गांव चग्गरा ने बताया कि पिछले छह महीने से उसके घर के साथ लगती गली का गंदा पानी उसके घर में प्रवेश कर रहा है। उन्होंने कहा कि उनका घर गली से नीचे होने के कारण सारा पानी उनके घर के अंदर घुस रहा है, जिससे घर में हमेशा ही काफी बदबू फैलती रहती है। उन्होंने कहा कि डेंगू का प्रकोप जिले में अपना रंग दिखाने लगा है। काफी तेजी से वायरल बीमारियां भी फैल रही है। ऐसे में गंदे पानी का घर में घुसना महामारी को दावत देने जैसा है। स्थानीय विधायक और डीसी को बार बार शिकायत करने पर भी कोई सुनवाई नहीं हो रही थी। जिसके चलते उन्हें गांव निवासियों के साथ बीडीओ कार्यलय के बाहर धरना लगाने को मजबूर होना पड़ा। इस अवसर पर जसविदर कौर के साथ कुलदीप कौर,अमरपाल, सुखविदर कौर, मनजीत कौर, बलविदर कौर, दविदर कौर, मीना रानी, अशोक कुमार अमरजीत के साथ अन्य गांव निवासी शामिल थे।

chat bot
आपका साथी