कल रखा जाएगा सरकारी कालेज मुखलियाना का नींव पत्थर

कैप्टन अमरिंदर सिंह को आने को लेकर तैयारी की गई है

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 03:21 PM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 03:21 PM (IST)
कल रखा जाएगा सरकारी कालेज मुखलियाना का नींव पत्थर
कल रखा जाएगा सरकारी कालेज मुखलियाना का नींव पत्थर

जागरण टीम, होशियारपुर : मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की आमद को लेकर तैयारियों व प्रबंधों संबंधी जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स में डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने अलग-अलग विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की।

इस मौके पर उन्होंने बताया कि मुख्य मंत्री पंजाब कैप्टन अमरिदर सिंह 13 सितंबर को होशियारपुर के विधानसभा क्षेत्र चब्बेवाल के गांव मुखलियाना में बन रहे सरकारी कालेज का नींवपत्थर रखने आ रहें है। इसलिए समागम की तैयारियों व प्रबंधों को लेकर किसी तरह की कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। इस दौरान उनके साथ एसएसपी अमनीत कौंडल भी मौजूद थे।

इस समागम के दौरान उनकी ओर से कर्जा राहत योजना के चैक भी लाभार्थी किसानों को वितरित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री की आमद को लेकर सुक्षा व अन्य दृष्टि से किसी तरह से कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। उन्होंने इस दौरान सुरक्षा, सफाई व्यवस्था, स्वास्थ्य, बिजली, स्टेज प्रबंध, मीडिया, ट्रैफिक आदि के अलावा अन्य व्यवस्थाओं पर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने अधिकारियों को हिदायत करते हुए कहा कि किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी, इस लिए सौंपी गई जिम्मेदारी तनदेही व ईमानदारी से निभाया जाए।

एसएसपी अमनीत कौंडल ने कहा कि सुरक्षा के पक्ष से किसी भी तरह की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि इसके अलावा ट्रैफिक के भी सुचारु प्रबंध किए जाएंगे ताकि लोगों को किसी भी तरह की समस्या न आए।

उन्होंने सभी सिविल अधिकारियों व कर्मचारियों को पुलिस को पूरा सहयोग देने के लिए कहा ताकि कार्यक्रम को सुचारु रूप से संपन्न किया जा सके। इस मौके पर अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (सामान्य) विशेष सारंगल, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (विकास) दरबारा सिंह, एसपी(मुख्यालय) रमिदर सिंह, एसपी(डी) आरपीएस संधू, एसडीएम होशियारपुर शिवराज सिंह बल, सहायक कमिश्नर (सामान्य) किरपाल वीर सिंह के अलावा अलग-अलग विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी