शराबी को पीटकर मार डाला, मामले में तीन व्यक्ति हुए गिरफ्तार

प्रभात चौक के पास गोकुल नगर में पुलिस के एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया है। पहले तो मामला शराब पीने से हुई मौत का लग रहा था लेकिन जब पुलिस ने गहनता से जांच की तो मामला मारपीट के कारण हुई मौत का निकला।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 30 Sep 2021 10:28 PM (IST) Updated:Thu, 30 Sep 2021 10:28 PM (IST)
शराबी को पीटकर मार डाला, मामले में तीन व्यक्ति हुए गिरफ्तार
शराबी को पीटकर मार डाला, मामले में तीन व्यक्ति हुए गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, होशियारपुर : प्रभात चौक के पास गोकुल नगर में पुलिस के एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया है। पहले तो मामला शराब पीने से हुई मौत का लग रहा था लेकिन जब पुलिस ने गहनता से जांच की तो मामला मारपीट के कारण हुई मौत का निकला। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ पर्चा दर्ज कर उन्हें काबू कर लिया है। जिनकी पहचान जतिदर कुमार पुत्र माधो राम निवासी हाजीपुर सदर वैशाली बिहार, कर्ण कुमार पुत्र दिनेश निवासी कमलापुर बान सतरा सीतापुर, यूपी व राज कुमार पुत्र सुंदर लाल निवासी मानपुर रोसा सीतापुर, यूपी के रुप में हुई है। अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। मृतक के शव को पुलिस ने 72 घंटे के लिए सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है व आस पास के इलाके में पूछताछ कर रही है ताकि शव की पहचान हो सके।

शराब पीकर गाली गलौज करने से हुआ था झगड़ा

मामले की जानकारी देते हुए थाना माडल टाउन के थाना प्रभारी एसआई बलविदर सिंह ने बताया कि उन्हें सुबह सूचना मिली थी गोकुल नगर में गुरप्रीत सिंह के आरे पर एक व्यक्ति का शव पड़ा है। पुलिस ने सूचना के आधार पर शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में रखवा दिया। पहले तो कयास लगाया जा रहा था कि अधिक शराब पीने के कारण मौत हुई है लेकिन जब उन्होंने मौके पर शव की जांच की तो शव पर जख्मों के निशान थे। जिससे उन्हें शक हुआ कि मौत का कारण कुछ और है। इसके बाद उन्होंने आस पास के इलाके में पूछताछ शुरु की। इस दौरान जब उन्होंने आरे पर काम करने वाले कुछ लोगों से पूछताछ की तो मामला साफ हो गया और आरोपित काबू कर लिए गए। आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि गत रात काम समाप्त कर जब वह सोने की तैयारी में थे तो उक्त आरोपित जो शराब के नशे में धुत्त था ने आकर उन्हें गालियां निकालनी शुरु कर दी। इस दौरान उन्होंने विरोध किया तो वह उन्हें उकसाने लगा। जिस पर तैश में आकर उन्होंने उसके साथ मारपीट की और पास ही खंबे के साथ बांध दिया। परंतु जब वह सुबह उठे तो उक्त शराबी मर चुका था। उन्होंने चुपचाप रस्सियां खोल दी। उन्होंने माना कि उउक्त व्यक्ति से मारपीट जरुर की है लेकिन उनकी मंशा कत्ल करने की नहीं थी। पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

chat bot
आपका साथी