नशेड़ी पति की हैवानियत, काम करने को कहती थी पत्नी, कत्ल कर चोअ में फेंका, बेटे ले हुआ फरार

नशे के आदी पति को जब पत्नी ने काम करने के लिए कहा तो गुस्साए पति ने पत्नी का कत्ल कर दिया और अपने तीन वर्षीय बेटे को लेकर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Sep 2021 11:45 PM (IST) Updated:Sun, 05 Sep 2021 11:45 PM (IST)
नशेड़ी पति की हैवानियत, काम करने को कहती थी पत्नी, कत्ल कर चोअ में फेंका, बेटे ले हुआ फरार
नशेड़ी पति की हैवानियत, काम करने को कहती थी पत्नी, कत्ल कर चोअ में फेंका, बेटे ले हुआ फरार

संवाद सहयोगी, होशियारपुर

नशे की लत ने एक और परिवार को उजाड़ दिया। नशे के आदी पति को जब पत्नी ने काम करने के लिए कहा तो गुस्साए पति ने पत्नी का कत्ल कर दिया और अपने तीन वर्षीय बेटे को लेकर फरार हो गया। मामला नजदीकी गांव बजवाड़ा की बैंस कालोनी का है। मृतका की पहचान 25 वर्षीय नीतू और आरोपित पति की नीरज कुमार के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि नीरज नशे का आदी था और नशा करके घर में पड़ा रहा था। पत्नी उसे बार-बार काम करने के लिए कहती थी। इस बात को लेकर दोनों अक्सर झगड़ा होता था। कत्ल करने के बाद आरोपित पत्नी की लाश को चोअ में फेंक कर बेटे को लेकर फरार हो गया। नशे की लत व काम न करना बनी कत्ल की वजह

पुलिस को दिए अपने बयान में नीतू के भाई अवधेश ने बताया कि नीतू की शादी करीब पांच वर्ष पहले नीरज कुमार निवासी बैंस कालोनी बजवाड़ा कलां के साथ हुई थी। शादी के समय नीरज कुमार मजदूरी करता था। घर का गुजारा भी बढि़या से चल रहा था। इसी दौरान नीरज के घर बेटे का जन्म हुआ था। सब बहुत खुश थे। कुछ लोगों से नीरज की जान पहचान हो गई जोकि नशे के आदी थी। नशेड़ियों की सोसायटी में नीरज भी नशा करने लगा और नशा करके सारा दिन घर में पड़ा रहता। नीतू जब भी उसे काम करने के लिए कहती तो वह उसके साथ मारपीट शुरू कर देता और मायके पैसे लाने को कहता था। नीतू के मना करने पर वह उसके साथ मारपीट करता था। अवधेश ने बताया कि शनिवार को भी काम को लेकर ही नीतू के घर झगड़ा हुआ। नीरज ने नीतू को कहा कि वह उसे मायके छोड़ कर काम की तलाश में शहर चले जाएगा। नीतू अपने बेटे कार्तिक को लेकर नीरज के साथ मायके गुरु नानक कालोनी जा रही थी कि नीरज उसे लेकर बजवाड़ा पुली के पास झाड़ियों की तरफ चल पड़ा यहां पर नीतू ने जाने से इंकार किया तो नीरज ने नीतू के दुप्पटे से ही उसका गला दबा दिया और उसकी आंखों और माथे पर गहरे घाव करके मौत के घाट उतार कर शव को चोअ के पास झाड़ियों में छुपा कर अपने बेटे को लेकर फरार हो गया।

उधर नीतू को घर में नही पाकर उसके पिता राधे और भाई अवधेश सारा पूरे दिन नीतू की तलाश करते रहे, लेकिन वह नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने इसकी पुलिस को दर्ज करवाई। ससुरालियों को फोन कर कहा, नीतू को मार दिया, चोअ में पड़ी है लाश

मृतका के परिजनों के मुताबिक रविवार सुबह दस बजे नीरज ने फोन कर उन्हें बताया कि उसने नीतू की हत्या कर लाश चोअ के पास झाड़ियों में फेंक दी है। नीतू के पिता ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंचे एसआइ कुलदीप सिंह ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए अस्पताल भिजवा कर मामले की जांच शुरू कर दी।

पुलिस ने दर्ज किया मामला दर्ज

थाना सदर की पुलिस ने मृतका के भाई अवधेश और पिता राधे निवासी गांव गुलेरिया थाना पितावा जिला सीतापुर हाल निवासी गुरु नानक कलोनी बजवाड़ा कलां के बयान पर नीरज निवासी धूरे जिला हरदोई उत्तर प्रदेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी