तकनीकी ज्ञान बढ़ने से ही देश आगे बढ़ता है : प्रिसिपल वर्मा

सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूशन आफ फार्मेसी एंड पालीटेक्निक चब्बेवाल में इंजीनियर्स डे मनाया गया। कालेज के समूह स्टाफ व छात्रों ने प्रिसिपल जतिन वर्मा के नेतृत्व में सर विश्वेश्वरैया को श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 03:48 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 03:48 PM (IST)
तकनीकी ज्ञान बढ़ने से ही देश आगे बढ़ता है : प्रिसिपल वर्मा
तकनीकी ज्ञान बढ़ने से ही देश आगे बढ़ता है : प्रिसिपल वर्मा

संवाद सहयोगी, चब्बेवाल : सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूशन आफ फार्मेसी एंड पालीटेक्निक चब्बेवाल में इंजीनियर्स डे मनाया गया। कालेज के समूह स्टाफ व छात्रों ने प्रिसिपल जतिन वर्मा के नेतृत्व में सर विश्वेश्वरैया को श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी।

प्रिसिपल वर्मा ने कहा के किसी भी देश की उन्नति तकनीकी ज्ञान पर निर्भर करती है। तकनीकी ज्ञान बढ़ने से ही देश आगे बढ़ता है। आज दुनियां के हर क्षेत्र में तकनीक का बोलबाला है। विश्व में हो रही तरक्की के पीछे इंजीनियर्ज का बहुत बड़ा हाथ। उदाहरण के लिए आप मोबाइल फोन को देख सकते है। ऐसे कई क्षेत्र है यहां इंजीनियर्ज ने अपने करतब दिखाते हुए दुनियां को एक जगह बैठे-बैठे आसमान तर की सैर करवाई है। हमें भी भारत रत्न सर मोक्षगुंडम विश्वेश्वरैया के जीवन से प्रेरणा लेते हुए देश व समाज की तरक्की में अपना योगदान देना चाहिए। इस कार्यक्रम के दौरान समूह कालेज उपस्थित रहा।

chat bot
आपका साथी