वार्ड पांच के न्यू कालोनी में 10 लाख से बनेगी सड़क

पंजाब सरकार की ओर से शहरी वातावरण सुधार प्रोग्राम के अंतर्गत होशियारपुर में बड़े स्तर पर विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। इनके मुकम्मल होने से इन क्षेत्रों में बुनियादी ढांचा और मजबूत हो जाएगा व लोगों को कई तरह की सुविधा मिलेगी। यह बात प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने वार्ड नंबर पांच के न्यू कालोनी में सड़क निर्माण कार्य का नींव पत्थर रखने के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित करते हुए कही।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 04:59 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 04:59 PM (IST)
वार्ड पांच के न्यू कालोनी में 10 लाख से बनेगी सड़क
वार्ड पांच के न्यू कालोनी में 10 लाख से बनेगी सड़क

जागरण टीम, होशियारपुर : पंजाब सरकार की ओर से शहरी वातावरण सुधार प्रोग्राम के अंतर्गत होशियारपुर में बड़े स्तर पर विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। इनके मुकम्मल होने से इन क्षेत्रों में बुनियादी ढांचा और मजबूत हो जाएगा व लोगों को कई तरह की सुविधा मिलेगी। यह बात प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने वार्ड नंबर पांच के न्यू कालोनी में सड़क निर्माण कार्य का नींव पत्थर रखने के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि करीब 10 लाख रुपये की लागत से बनने वाली इस सड़क से इलाका निवासियों को काफी सुविधा मिलेगी। इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिदर कुमार भी मौजूद थे।

इस दौरान न्यू कालोनी वेलफेयर सोसायटी ऊना रोड के स्ट्राम वाटर टैंक के लिए भी दस लाख रुपये का चेक सौंपा। इस स्ट्राम वाटर टैंक से इलाके के लोगों की समस्या का समाधान हो जाएगा। उन्होंने न्यू कालोनी वेलफेयर सोसायटी ऊना रोड की ओर से वार्ड के विकास की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके प्रयास से इलाके की नुहार बदल गई है। वार्ड के विकास में फंड की कभी कमी नहीं आने दी जाएगी। इस दौरान सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी, चेयरमैन इंप्रूवमेंट ट्रस्ट होशियारपुर एडवोकेट राकेश मरवाहा, पार्षद मीना शर्मा, पार्षद विजय अग्रवाल, न्यू कालोनी वेलफेयर सोसायटी के प्रधान केडी शौरी, विनोद कपूर, हरभजन सिंह, प्रदीप खुल्लर, प्रवल कपूर, मनीष गौतम, परमिदर कपूर, राजीव मेहता, सुनील कुमार, वरुण शर्मा आशु, रामपाल शर्मा, बूटा राम, राजन ओहरी, सुभाष शर्मा, हरीश बत्तरा, शेखर सूद, रमन जैन, शहरी कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश डाबर के अलावा अन्य वार्ड वासी भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी