नेशनल शूटिग चैंपियनशिप में द सोवरन स्कूल के छात्रों का शानदार प्रदर्शन

द सोवरन स्कूल हरसे मानसर के छात्र अमोघ शर्मा और नवजोत सिंह ने स्कूल और क्षेत्र का नाम रोशन किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 06:02 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 06:02 PM (IST)
नेशनल शूटिग चैंपियनशिप में द सोवरन स्कूल के छात्रों का शानदार प्रदर्शन
नेशनल शूटिग चैंपियनशिप में द सोवरन स्कूल के छात्रों का शानदार प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, मुकेरियां :

द सोवरन स्कूल हरसे मानसर के प्रतिभाशाली छात्र अमोघ शर्मा रतन और नवजोत सिंह ने अपने स्कूल और क्षेत्र का नाम रोशन करते हुए 64वीं नेशनल शूटिग चैंपियनशिप जो कि दिल्ली में आयोजित की गई, में पिस्टल व राइफल इवेंट्स में क्वालीफाई किया। इस संबंधी जानकारी स्कूल के प्रधानाचार्य राजेश शर्मा रतन ने दी।

उन्होंने ने कहा कि इसके साथ ही अमोघ शर्मा रतन ने भारतीय नेशनल शूटिग टीम के पिस्टल के ट्रायल के लिए भी अपनी जगह बना ली। इससे पहले इसी वर्ष हुई पंजाब स्टेट पिस्टल शूटिग चैंपियनशिप में अमोघ शर्मा रतन ने रजत पदक हासिल करके अपने स्कूल व माता पिता का गौरव बढ़ाया था। अमोघ शर्मा रतन ने इंडिया नेशनल टीम के साथ साथ प्रतिष्ठित आईएसएसएफ समूह के लिए भी क्वालीफाई कर लिया। वह पूरे जिले के लिए शान की बात है। इस अवसर पर स्कूल के स्पो‌र्ट्स टीचर सतपाल सिंह, जवाहर सिंह, मनोहर सिंह व अमनदीप ने भी विद्यार्थियों को बधाई दी। अध्यापकों ने आने वाली चैंपियनशिप के लिए इन विद्यार्थियों का हौसला बढ़ाया प्रधानाचार्य राजेश शर्मा रतन ने इन छात्रों व इनके अभिभावकों को बधाई दी साथ ही उन्होंने स्कूल के सभी छात्रों को शिक्षा के साथ साथ खेल कूद के क्षेत्र में भी मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित किया।

उन्होंने कहा कि यह दोनों छात्र दूसरे छात्रों के लिए प्रेरणा स्त्रोत हैं। छात्रों व अभिभावकों को समझना चाहिए के खेल भी विद्यार्थियों के लिए उतना ही आवश्यक है जितनी शिक्षा खेलों में छात्रों को नए नए अवसर मिलते हैं, सफलता हासिल करने के लिए तथा बुरी आदतों से दूर रहते हैं।

chat bot
आपका साथी