टूटी सड़कों को लेकर संघर्ष कमेटी ने एडीसी को सौंपा ज्ञापन

संघर्ष कमेटी के कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष कर्मवीर बाली की अध्यक्षता में एडीसी व प्रशासक नगर निगम अमित पंचाल से मुलाकात करके जालंधर रोड की खस्ता हाल के बारे में जानकारी दी व ज्ञापन दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 03:36 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 03:36 PM (IST)
टूटी सड़कों को लेकर संघर्ष कमेटी ने एडीसी को सौंपा ज्ञापन
टूटी सड़कों को लेकर संघर्ष कमेटी ने एडीसी को सौंपा ज्ञापन

जेएनएन, होशियारपुर : संघर्ष कमेटी के कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष कर्मवीर बाली की अध्यक्षता में एडीसी व प्रशासक नगर निगम अमित पंचाल से मुलाकात करके जालंधर रोड की खस्ता हाल के बारे में जानकारी दी व ज्ञापन दिया।

कर्मवीर बाली ने कहा कि जालंधर रोड पर जिले का सरकारी अस्पताल और मरीजों के कारण आवाजाही दिन रात रहती है। कर्मवीर बाली ने कहा कि एक साल से ज्यादा का समय हो गया है। संघर्ष कमेटी की ओर से सड़कों पर गड्ढों को भरने व सड़क बनाने को लेकर संघर्ष करते हुए जिसकी वजह से दो महीने पहले ही नगर निगम ने इंटरलाक टाइलें लगाकर मरम्मत कर दी थी, परंतु कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा द्वारा गत दिनों 42 लाख रुपये से प्रभात चौक से कमालपुर तक सड़क बनाने का उद्घाटन किया था। बाद में सभी टाइलें उखाड़ कर सड़क पर मिट्टी मिला गटका डाल दिया गया। सड़क को तुरंत बनाया जाए गौर से बात सुनने के बाद एससी को जांच के आदेश देते हुए एडीसी ने सड़क बनाने का भरोसा दिया। संघर्ष कमेटी चार दिसंबर से सड़क बनने तक अपना आंदोलन आरंभ करेगी, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। इस अवसर पर नवल किशोर कालिया, कृपाल सिंह, भजन सिंह, देव कुमार, सुरजीत सैनी आदि हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी