खस्ताहाल जालंधर रोड को लेकर लगाया धरना

संघर्ष कमेटी व लोकल बाडी सेल के जिला प्रधान कर्मवीर बाली की अध्यक्षता में जालंधर रोड की टूटी हुई सड़क को लेकर धरना लगाया गया। इस दौरान संघर्ष कमेटी ने जमकर कर निगम प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 04:43 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 10:08 PM (IST)
खस्ताहाल जालंधर रोड को लेकर लगाया धरना
खस्ताहाल जालंधर रोड को लेकर लगाया धरना

जेएनएन, होशियारपुर : संघर्ष कमेटी व लोकल बाडी सेल के जिला प्रधान कर्मवीर बाली की अध्यक्षता में जालंधर रोड की टूटी हुई सड़क को लेकर धरना लगाया गया। इस दौरान संघर्ष कमेटी ने जमकर कर निगम प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस दौरान मांग करते हुए कर्मवाली व उनके साथ मौजूद संघर्ष कमेटी के सदस्य कुलदीप सिंह, मनवीर सिंह, नवल किशोर कालिया, कृपाल सिंह, नीरज शर्मा, अशोक कुमार, रुस्तम, पाठक अवधेश, दियाल सिंह, नीटा सिंह, प्रवीण बाली, बलवीर कौर, अजय शर्मा ने कहा कि पिछले लंबे समय से यह सड़क टूटी हुई है और इसका कोई ठोस हल नहीं हो रहा। बार-बार टाइम पास करने के लिए पैचवर्क कर दिया जाता है और एक आध बरसात में वह टूट जाता है जो कहीं न कहीं निगम की कमियों पेश करती है। कर्मवीर बाली ने कहा कि कानूनी नोटिस के बावजूद भी नगर निगम नहीं जागा। इसलिए नगर निगम को कुंभकर्णी नींद से जगाने के लिए यह धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। पंजाब सरकार का पुतला फूंक प्रदर्शन किया जा रहा है। विकास के नाम पर लोगों को मूर्ख बनाया जा रहा है। इन सड़कों की नगर निगम ने इंटरलाकिग टाइल्स लगाकर मरम्मत की थी। उन्हें उखाड़ा जा रहा है। बाद में मिट्टी मिला रोड़े डाल कर लोगों को परेशान किया जा रहा है। प्रशासनिक अधिकारियों को मुख्यमंत्री के नाम एक मांग पत्र दिया गया, जिसमें अधूरे काम पूरे करने की अपील की गई। लोगों ने कहा कि सरकार की छवि धूमिल हो रही है और जनता का सरकार से मोहभंग हो रहा है। ठेके मनमर्जी से अलाट करके बाहर के ठेकेदारों को दिए जा रहे है। इसकी जांच विजिलेंस से करवाई जाए। धरने का पता लगते ही निगम के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने इस रोड को जल्द ही बनाने का आश्वासन देकर मामला शांत किया। इसके बाद संघर्ष कमेटी ने लगभग एक घंटे तक चले इस धरने के उठा लिया ।

chat bot
आपका साथी