31 जुलाई को शहीद ऊधम सिंह मार्केट में लगाया जाएगा बुत

पंजाब सरकार की ओर से शहीदों की याद को सदैव ताजा बनाए रखने के उद्देश्य से अलग-अलग विकास योजनाओं के नाम शहीदों पर रखे जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 04:46 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 04:58 AM (IST)
31 जुलाई को शहीद ऊधम सिंह मार्केट में लगाया जाएगा बुत
31 जुलाई को शहीद ऊधम सिंह मार्केट में लगाया जाएगा बुत

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : पंजाब सरकार की ओर से शहीदों की याद को सदैव ताजा बनाए रखने के उद्देश्य से अलग-अलग विकास योजनाओं के नाम शहीदों पर रखे जा रहे हैं। इसके तहत होशियारपुर में भी कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा के निर्देशों पर नगर सुधार ट्रस्ट की तरफ से विकसित की जा रही योजनाओं का नाम शहीदों पर रखा गया है ताकि युवा व आने वाली पीढ़ीयां अपने गौरवमयी इतिहास से जुड़ी रहें। यह बात नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा ने मिनी सचिवालय के सामने तैयार करवाई शहीद ऊधम सिंह मार्केट में शहीद का बुत लगाए जाने संबंधी चल रही तैयारियों का जायजा लेते हुए कही।

चेयरमैन मरवाहा ने कहा कि 31 जुलाई को शहीद ऊधम सिंह का शहीदी दिवस है व इस दिन मार्केट में शहीद ऊधम सिंह का बुत लगाया जाएगा। इसका अनावरण कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा करेंगे। जल्द ही मार्केट को तैयार कर जनता को समर्पित कर दिया जाएगा। इससे पहले ट्रस्ट द्वारा जितनी भी मार्केट तैयार करवाई गई हैं, उनका नाम भी शहीदों पर रखा गया है। इस साइट को कामर्शियल के तौर पर विकसित किया गया है और यहां पर सिगल दुकान के साथ-साथ एससीओ का निर्माण करवाया जा रहा है। पहले की गई नीलामी में सिगल दुकानें काफी सेल की गई हैं व जल्द ही नीलामी करके और दुकानें भी जनता को सौंपी जाएंगी। कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की अगुवाई व मार्गदर्शन में ट्रस्ट तेजी के साथ कार्य कर रहा है ताकि योजनाओं का लाभ जल्द जनता को मिल सके। इस मौके ईओ राजेश कुमार, जेई मनदीप कुमार व पूर्व पार्षद सुरिदर सिद्धू मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी