गढ़दीवाला में गलियां बनाने का कार्य शुरू करवाया

कस्बे के वार्ड नंबर चार और वार्ड नंबर आठ में लगभग आठ लाख 64 हजार का काम शुरू करवाया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 04:50 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 04:50 PM (IST)
गढ़दीवाला में गलियां बनाने का कार्य शुरू करवाया
गढ़दीवाला में गलियां बनाने का कार्य शुरू करवाया

संवाद सहयोगी, गढ़दीवाला : कस्बे के वार्ड नंबर चार और वार्ड नंबर आठ में लगभग आठ लाख 64 हजार रुपये की लागत से बनने वाली विभिन्न गलियों को बनाने के काम को शुरू किया गया। जिसके तहत देवी मंदिर के नजदीक बानिया वाली गली को बनाने की शुरुआत वार्ड नंबर आठ के पार्षद व नगर कौंसिल के वाइस प्रधान संदीप जैन व वार्ड नंबर चार के पार्षद हरविदर कुमार सोनू की अगुवाई में वार्ड निवासी लक्ष्मीकांत गुप्ता ने टक लगाकर की।

इस दौरान पार्षद संदीप जैन एवं पार्षद हरविदर कुमार सोनू ने कहा कि कैबिनेट मंत्री व हलका विधायक संगत सिंह गिलजियां ने हमेशा ही कस्बे के विकास कार्यों को तरजीह दी है। उनके प्रयासों से ही लगभग 15 करोड रुपये की लागत से कस्बे में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के काम को पूरा करके लोगों को इस समस्या से निजात दिलाई है। इसके अलावा शहर के समूह वार्डों की गलियों व नालियों को बनाने के लिए करोड़ों रुपये की राशि मुहैया करवाई गई। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी कैबिनेट मंत्री व हलका विधायक संगत सिंह गिलजियां की अगुवाई में कस्बे के विकास कार्यों में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने वार्ड वासियों को शहर में चल रहे विकास कार्यों में अपना पूर्ण सहयोग देने की अपील भी की।

इस अवसर पर नगर कौंसिल के प्रधान जसविदर सिंह जस्सा, यूथ ब्लाक प्रधान अचिन शर्मा, पार्षद सरोज मिन्हास, नगर कौंसिल के हेड क्लर्क लखविदर सिंह लक्खी, अनिल कौशल, जितेंद्र पुरी, वरिद्र कौशल, लुकेश सेठ, हनी शर्मा, करनैल सिंह कलसी, अजीत कुमार घुक्का आदि भी हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी