टैलेंट हंट में सेंट सोल्जर के छात्रों ने दिखाई प्रतिभा

सेंट सोल्जर ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट में आनलाइन टैलेंट हंट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। तीन दिवसीय इस प्रतियोगिता की शुरूआत डायरेक्टर वीणा दादा ने की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 03:15 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 03:15 PM (IST)
टैलेंट हंट में सेंट सोल्जर के छात्रों ने दिखाई प्रतिभा
टैलेंट हंट में सेंट सोल्जर के छात्रों ने दिखाई प्रतिभा

जेएनएन, होशियारपुर : सेंट सोल्जर ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट में आनलाइन टैलेंट हंट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। तीन दिवसीय इस प्रतियोगिता की शुरूआत डायरेक्टर वीणा दादा ने की। प्रतियोगिता में छात्रों ने बढ़ चढ़ कर भाग लेते हुए अपने विचारों को व्यक्त किया। इसके दौरान मेहंदी, रंगोली, पेंटिग, गीत-संगीत तथा डांस आदि के मुकाबले करवाए गए। भाषण प्रतियोगिता में नारी की सुरक्षा एवं समाज और शिक्षा प्रणाली पर कोरोना महामारी का प्रभाव पर छात्रों ने अपने विचार पेश किए।

भाषण प्रतियोगिता में कमलप्रीत तथा रितिका ने पहला, हरप्रीत ने दूसरा, कोलाज मेरिक मुकाबले में लक्षदीप और रोशन ने पहला, आदित्य और बलराम ने दूसरा स्थान, बेस्ट आफ वेस्ट तथा फ्लावर अरेंजमेंट में कमलप्रीत और हरप्रीत ने पहला, रंगोली में अमित ने पहला, रितिका ने दूसरा, खुशबू और पूजा ने तीसरा, मेहंदी मुकाबले में अंशिका ने पहला, पिकी ने दूसरा, हरप्रीत ने तीसरा, डांस में खुशबू ने पहला, कमलप्रीत ने दूसरा, हरप्रीत ने तीसरा, हेयर स्टाइल और नेल आर्ट रितिका और हरप्रीत ने पहला, क्लासिकल सांग में हर्षदीप ने पहला, शब्द गायन में हरप्रीत कौर ने पहला, फोक सांग ने सर्वजोत ने पहला, अमरवीर, गुलशन ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। वाइस चेयरपरसन संगीता चोपड़ा ने छात्रों को सर्टिफिकेट जारी करते हुए उन्हें शुभ कामनाएं दी। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों की प्रतिभा को निखारने के लिए इस तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाना जरूरी है। इस तरह की प्रतियोगिताओं से विद्यार्थियों में आत्मविश्वास व मनोबल बढ़ता है। उनकी स्कूल में बच्चों के लिए इस तरह की प्रतियोगिताएं समय-समय पर आयोजित की जाती है।

chat bot
आपका साथी