10वीं के परिणाम में सेंट सोल्जर ग्रुप के छात्रों का शानदार प्रदर्शन

सेंट्रल बोर्ड आफ सेकेंडरी एजुकेशन नई दिल्ली की ओर से मंगलवार को घोषित 10वीं कक्षा की परीक्षा के परिणाम में सेंट सोल्जर ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशन की होशियारपुर की सभी ब्रांचों के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 03:34 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 04:59 AM (IST)
10वीं के परिणाम में सेंट सोल्जर ग्रुप के छात्रों का शानदार प्रदर्शन
10वीं के परिणाम में सेंट सोल्जर ग्रुप के छात्रों का शानदार प्रदर्शन

हाईलाइट्स

- गढ़शंकर ब्रांच के अनमोल जंगाल ने 93 प्रतिशत के साथ स्कूल में पहला स्थान पाया

- होशियारपुर-ऊना रोड ब्रांच की छात्रा प्रभजोत कौर 95.2 प्रतिशत के साथ फ‌र्स्ट

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : सेंट्रल बोर्ड आफ सेकेंडरी एजुकेशन नई दिल्ली की ओर से मंगलवार को घोषित 10वीं कक्षा की परीक्षा के परिणाम में सेंट सोल्जर ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशन की होशियारपुर की सभी ब्रांचों के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन किया। ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने बताया कि गढ़शंकर ब्रांच के अनमोल जंगाल ने 93 प्रतिशत के साथ स्कूल में पहला, साइमन ने 90 प्रतिशत से दूसरा व मनीषा चुंबर ने 85 प्रतिशत के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया है। टांडा ब्रांच की छात्रा गुरजीत कौर ने 94.5 प्रतिशत के साथ पहला, महकप्रीत कौर ने 94.4 प्रतिशत के साथ दूसरा और गुरनूर कौर ने 94 प्रतिशत के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया है।

इसी तरह होशियारपुर-ऊना रोड ब्रांच की छात्रा प्रभजोत कौर ने 95.2 प्रतिशत के साथ पहला, दिव्यांशु सैनी ने 93.2 प्रतिशत के साथ दूसरा और दीपू दमन सिंह ने 89.2 प्रतिशत के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया। महिलपुर ब्रांच की हरमनप्रीत कौर ढिल्लों ने 85.6 प्रतिशत के साथ पहला, श्रेय शर्मा ने 84 प्रतिशत के साथ दूसरा और यशप्रीत कौर ने 82.2 प्रतिशत के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया। चब्बेवाल ब्रांच की अर्शदीप कौर ने 90 प्रतिशत के साथ पहला, मनदीप कौर ने 86 प्रतिशत के साथ दूसरा और शविदर कौर ने 83 प्रतिशत के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया है। इस अवसर पर ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा व स्कूल डायरेक्टर्स की ओर से प्रिसिपलों ने सभी छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

chat bot
आपका साथी