छात्रों को मुफ्त बस सेवा देगा सेंट सोल्जर ग्रुप

कोविड-19 के कारण लोगों की आर्थिक दशा को देखते हुए स्वतंत्रता दिवस पर सेंट सोल्जर ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट ने छात्रों और उनके अभिभावकों को मुफ्त बस सेवा का उपहार दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Aug 2021 05:15 AM (IST) Updated:Wed, 18 Aug 2021 05:15 AM (IST)
छात्रों को मुफ्त बस सेवा देगा सेंट सोल्जर ग्रुप
छात्रों को मुफ्त बस सेवा देगा सेंट सोल्जर ग्रुप

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : कोविड-19 के कारण लोगों की आर्थिक दशा को देखते हुए स्वतंत्रता दिवस पर सेंट सोल्जर ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट ने छात्रों और उनके अभिभावकों को मुफ्त बस सेवा का उपहार दिया है। ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा और वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने कहा कि सेंट सोल्जर का लक्ष्य हमेशा जन-जन तक शिक्षा पहुंचाने का है। इसी को ध्यान मे रखते हुए इस वर्ष बीटेक, एग्रीकल्चर, पालिटेक्निक डिप्लोमा, फिजियोथैरेपी,फार्मेसी, आइटी, एमबीए, एमसीए, बीबीए, बीसीए, जर्नलिज्म एंड मास्क कम्युनिकेशन, फैशन डिजाइनिग, होटल मैनेजमेंट, एलएलबी, बीए एलएलबी, बीकाम एलएलबी, टीचर एजुकेशन, नर्सिंग, डिग्री कोर्से करने वाले छात्रों को मुकेरियां, होशियारपुर, टांडा, नकोदर, अमृतसर, ब्यास, कपूरथला, फगवाड़ा, लुधियाना, भोगपुर, करतारपुर से कैंपस तक फ्री बस सेवा दी गई है। इससे छात्रों को आर्थिक रूप से बड़ा फायदा मिलेगा और इसका लाभ लेने के लिए केवल प्रिसिपल दफ्तर में नाम लिखवाना होगा। उन्होंने कहा कि पुराने छात्रों के साथ नए दाखिला लेने वाले छात्रों को भी यह सुविधा मिलेगी। इससे पहले सेंट सोल्जर ग्रुप ने छात्रों को पढ़ाई के साथ जोड़ने के लिए मास्टर राजकंवर चोपड़ा एक करोड़ स्कालरशिप स्कीम का प्रावधान किया था। इसके तहत पढ़ने में होशियार व आर्थिक तौर पर कमजोर छात्रों को माली मदद दी जाती है। गुरु गोबिद सिंह स्कूल में विद्यार्थियों का किया स्वागत

संवाद सहयोगी, मुकेरियां : श्री गुरु गोबिद सिंह पब्लिक स्कूल बेगपुर कमलूह में प्रिसिपल सुमन लता व स्टाफ ने विद्यार्थियों का स्वागत किया। यह कार्यक्रम चेयरमैन इंजीनियर परमजीत सिंह, वाइस चेयरपर्सन अरविदर कौर व मैनेजिग डायरेक्टर इंजीनियर प्रभजीत सिंह के दिशा निर्देश अनुसार किया गया। प्रिसिपल ने विद्यार्थियों को कहा कि एक नए जोश के साथ पढ़ाई के साथ जुड़ें ताकि आगे बढ़ने के लिए उत्साह पैदा हो सके और पिछले समय के दौरान सारी कमियां पूरी हो सके। सावधान रहते हुए मुंह पर मास्क लगा कर रखें, फिजिकल डिस्टेंस बनाए रखें, साबुन से हाथ धोते रहें।

chat bot
आपका साथी