सेंट सोल्जर इलीट स्कूल की शुरुआत

सेंट सोल्जर इलीट स्कूल की शुरुआत

छात्रों को अगर बचपन से ही शिक्षा खेलों व अन्य गतिविधियों में बेहतरीन सुविधाएं प्रदान की जाए तो वह भविष्य में अच्छा अफसर खिलाड़ी उद्यमी डाक्टर वकील बनकर देश का नाम चमका सकते हैं।

JagranWed, 24 Feb 2021 03:57 PM (IST)

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : छात्रों को अगर बचपन से ही शिक्षा, खेलों व अन्य गतिविधियों में बेहतरीन सुविधाएं प्रदान की जाए, तो वह भविष्य में अच्छा अफसर, खिलाड़ी, उद्यमी, डाक्टर, वकील बनकर देश का नाम चमका सकते हैं। इसी को मद्देनजर रखते हुए सेंट सोल्जर ग्रुप की ओर से कपूरथला रोड पर जालंधर बिहार में सेंट सोल्जर इलीट स्कूल की शुरुआत की गई। इसमें आइसीएसई पैटर्न पर छात्रों को शिक्षा प्रदान की जाएगी। चेयरमैन अनिल चोपड़ा व वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने बताया, स्कूल की खासियत यह है कि यहां छात्रों को शिक्षा देने के लिए योग्य स्टाफ मेंबर्स तो है ही, इसके अलावा पूरी तरह से एयर कंडीशनर कक्षाएं, हाईटेक बिल्डिंग तैयार की गई है ताकि हर बच्चे पर उचित ध्यान दिया जा सके। अभिभावकों को कक्षाओं के रिकार्डिड वीडियो लेक्चर दिए जाएंगे। इसी तरह छात्रों के लिए इंटरनेशनल स्टाइल सिथेटिक क्रिकेट पिच, बास्केटबाल, वालीबाल, लान टेनिस कोर्ट, चेस, स्केटिग, हाकी, फुटबाल ग्राउंड तैयार की गई है। इन खेलों की ट्रेनिग विशेष ट्रेनरों की ओर से दी जाएगी। एनसीसी, स्काउट, गाइड उपलब्ध करवाए जाएंगे और डांस, सिगिग, एक्टिंग कक्षाएं खास रूप से उपलब्ध हैं। चोपड़ा ने बताया कि इलीट स्कूल की सबसे आकर्षित सुविधा शूटिग रेंज व स्विमिग पूल है व डीलक्स बसें उपलब्ध हैं। प्रिसिपल रितू चावला ने बताया कि स्कूल में छात्रों की रजिस्ट्रेशन व एडमिशन शुरू हो चुकी है और लोगों का भरपूर रिस्पांस मिल रहा है। स्कूल प्री-नर्सरी से पांचवीं कक्षा तक शुरू किया गया और हर छात्र पर उचित ध्यान देने के लिए लिमिटेड सीट्स हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.