वैक्सीनेशन की रफ्तार, सेंटरों में 18 हजार डोज भेजी

वैक्सीनेशन की रफ्तार, सेंटरों में 18 हजार डोज भेजी

जिला टीकाकरण अफसर डा. सीमा गर्ग ने बताया कि कोरोना वैक्सीन जिले में लगातार उपलब्ध हो रही है। शुरुआतमें लोग कोरोना वायरस का टीका लगाने में कोई खास दिलचस्पी नहीं दिखा रहे थे और कुछ अफवाहों का शिकार भी हो रहे थे।

JagranMon, 12 Apr 2021 07:31 PM (IST)

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : जिला टीकाकरण अफसर डा. सीमा गर्ग ने बताया कि कोरोना वैक्सीन जिले में लगातार उपलब्ध हो रही है। शुरुआतमें लोग कोरोना वायरस का टीका लगाने में कोई खास दिलचस्पी नहीं दिखा रहे थे और कुछ अफवाहों का शिकार भी हो रहे थे। इसके चलते वैक्सीनेशन करने में कठिनाई पैदा हो रही थी। मगर, अब लोगों में जागरूकता आ गई है और लोग इंजेक्शन सरकारी अस्पतालों में तो मुफ्त लगवा ही रहे हैं, साथ ही प्राइवेट अस्पताल में पैसे देकर भी इंजेक्शन लगवा रहे हैं। इसे देखते हुए जिला हेल्थ विभाग की टीम ने शहर के कुछ स्थानों जैसे ईसीएचएस अस्पताल में रोजाना टीकाकरण शुरू कर दिया है। इसके अलावा भी इलाके में टीकाकरण के लिए कैंप लगाए जा रहे हैं। रविवार को भी जिला इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में बैंक कर्मचारियों के लिए कैंप लगाया गया था। इसी प्रकार 13 अप्रैल को भी सेहत विभाग की तरफ से मिट्ठा टीवाना गुरुद्वारा माडल टाउन, रामगढि़या गुरुद्वारा सुतेहरी रोड, सिह सभा गुरुद्वारा रेलवे रोड और एफसीआइ कार्यालय होशियारपुर में मुफ्त टीकाकरण कैंप लगाया जा रहा है।

जिले में नहीं आने दी जाएगी वैक्सीन की कमी : प्रदीप शर्मा

जिला कोल्ड चेन अफसर प्रदीप शर्मा ने बताया कि कोरोना वैक्सीनेशन की डोज वैक्सीनेशन सेंटर में मौजूद है। 11 अप्रैल को चंडीगढ़ से होशियारपुर पहुंची 24 हजार डोज में से सोमवार को जिले के अलग-अलग सेंटरों में सप्लाई की गई है।

कहां कितनी भेजी डोज

हाजीपुर - 6000

पोसी - 1500

होशियारपुर - 2000

मंड मंडेर - 1500

चक्कोवाल - 1500

भूंगा सेंटर - 1500

पालदी - 1000

हारटा बडला - 2000

दसूहा - 1500

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.