पिता की मौत के एक महीने बाद बेटे की भी हादसे में मौत

होशियारपुर-फगवाड़ा रोड पर मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे गांव बसी दौलत खां के पास अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए और मोटरसाइकिल पास के खेत में जा गिरा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 07:00 AM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 07:00 AM (IST)
पिता की मौत के एक महीने बाद बेटे की भी हादसे में मौत
पिता की मौत के एक महीने बाद बेटे की भी हादसे में मौत

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : होशियारपुर-फगवाड़ा रोड पर मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे गांव बसी दौलत खां के पास अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए और मोटरसाइकिल पास के खेत में जा गिरा। इसके कारण चालक की मौके पर ही मौत हो गई। चौकी पुरहीरां के एएसआइ राजन वासुदेवा ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया। राजन वासूदेवा ने बताया कि मृतक गोपी (22) वासी स्कीम नंबर दो रहीमपुर घर में ही नाई का काम करता था। उसकी माता पहले ही गुजर चुकी है और पिता की एक माह पहले मौत हो गई थी। गोपी अकेला ही रहता था। दुकान बंद होने पर वह किसी जरूरी काम के लिए दोस्त का मोटरसाइकिल मांग कर अत्तोवाल की तरफ जा रहा था। इस दौरान जैसे ही वह गांव बसी दौलत खां से थोड़ा आगे पहुंचा तो सामने से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। पुलिस आसपास के सीसीटीवी की फुटेज खंगाल कर वाहन की तलाश कर रही है।

उधर, माहिलपुर में स्कूटी को बचाते हुए कार बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई। इस कारण छह लोग गंभीर घायल हो गए जिन्हें सिविल अस्पताल माहिलपुर दाखिल करवाया गया। घायलों की पहचान राकेश कुमार, गीता देवी वासी महदूद, रणवीर सिंह, गुरमुख सिंह, परमजीत सिंह, चरणजीत सिंह वासी भोगपुर के रूप में हुई है। कार चालक रणवीर सिंह ने बताया कि गत दिवस मां का देहांत हो गया था। इसके चलते मां की अस्थियां श्री कीरतपुर साहिब में जल प्रवाह करने के लिए पिता गुरमुख सिंह, चाचा चरणजीत सिंह व परमजीत सिंह के साथ गया था। वहां सेजब घर लौट रहे थे तो माहिलपुर के पास अचानक सामने स्कूटी आ गई और उसे बचाते हुए कार बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराई। हादसे में स्कूटी सवार भी चपेट में आ गए व दंपती राकेश व गीता गंभीर घायल हो गए। पुलिस ने हादसाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी