सैर कर रहे व्यक्ति पर हमला कर छीनी चेन, मामला दर्ज

सूहा पुलिस ने सैर कर रहे व्यक्ति को रास्ते में घेरकर पीछे से हमला कर घायल करने और सोने की चेन छीनने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 10:44 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 10:44 PM (IST)
सैर कर रहे व्यक्ति पर हमला कर छीनी चेन, मामला दर्ज
सैर कर रहे व्यक्ति पर हमला कर छीनी चेन, मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, दसूहा: दसूहा पुलिस ने सैर कर रहे व्यक्ति को रास्ते में घेरकर पीछे से हमला कर घायल करने और सोने की चेन छीनने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दिए बयान में अमित कुमार बस्सी निवासी मकान नंबर 48 फेस एक साउथ सिटी दसूहा ने बताया कि वह 19 सितंबर को सुबह छह बजे सैर कर रहे थे। इसी दौरान पीछे से सतनाम सिंह बाजवा जिसने हाथ में लोहे की राड पकड़ी हुई थी ने आते ही राड से उसके सिर पर हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गया और नीचे गिर गया। इसके बाद आरोपित ने उसके गले में पहनी सोने की चेन छीन ली और फरार हो गया। पुलिस ने अमित कुमार बस्सी के बयान पर सतनाम सिंह बाजवा के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरु कर दी है। स्कूल से चोरी हुए सामान सहित आरोपित काबू

संवाद सहयोगी, होशियारपुर: मेहटियाना पुलिस की पुलिस ने एएसआई सुरिदर पाल की अगुआई में सरकारी एलीमेंटरी स्कूल फुगलाना के स्कूल से एंप्लिफायर और साउंड सिस्टम चोरी के मामले में सोमवार सुबह चोरी के सामान सहित चोर हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी को काबू कर लिया है। गत नौ सितंबर को पुलिस को दिए बयान में स्कूल की चेयरपर्सन जसविदर कौर ने बताया था कि आठ और नौ सितंबर की रात को कुछ अज्ञात चोरों की तरफ से स्कूल का ताला तोड़ कर साउंड सिस्टम और एंप्लिफायर चोरी कर लिए गए थे। जिसपर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करके पड़ताल शुरु कर दी थी। एएसआई सुरिदर पाल ने बताया कि उन्होंने शक के आधार पर हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी निवासी मुखलियाना को काबू किया था। जिसके पास से स्कूल से चोरी सामान बरामद किए गए। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी