जूनियर नेशनल खेलों में सिल्वर मेडल जीतने पर शुभकरमन को किया सम्मानित

असम में हुई जूनियर नेशनल खेलों में गांव जलालपुर के खिलाड़ी शुभकरमन सिंह घोतड़ा ने पंजाब की तरफ से डिस्कस थ्रो अंडर-18 में सिल्वर मेडल जीत कर गांव व जिले का नाम रोशन किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 06:24 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 05:31 AM (IST)
जूनियर नेशनल खेलों में सिल्वर मेडल जीतने पर शुभकरमन को किया सम्मानित
जूनियर नेशनल खेलों में सिल्वर मेडल जीतने पर शुभकरमन को किया सम्मानित

संवाद सहयोगी, टांडा उड़मुड़ : असम में हुई जूनियर नेशनल खेलों में गांव जलालपुर के खिलाड़ी शुभकरमन सिंह घोतड़ा ने पंजाब की तरफ से डिस्कस थ्रो अंडर-18 में सिल्वर मेडल जीत कर गांव व जिले का नाम रोशन किया। सोमवार को गांव में सम्मान समारोह में गांव वासियों व पूर्व कमिश्नर आरटीएस लखविदर सिंह लक्खी, लुबाना समाज के जिलाध्यक्ष जसवंत सिंह बिट्टू व यूथ नेता लखविदर सिंह सेठी ने खेलों में बढि़या प्रदर्शन कर सिल्वर मेडल जीतने पर शुभकरमन को सम्मानित किया।

शुभकरमन के पिता सुखविदर सिंह सीबीआइ में बतौर इंस्पेक्टर की ड्यूटी जम्मू में दे रहे हैं। जनवरी में जूनियर नेशनल स्टेट ट्रायल संगरूर में हुए थे। इसमें शुभकरमन सिंह घोतड़ा ने डिस्कस थ्रो में गोल्ड मेडल जीतकर पीआइएस (पंजाब इंस्टीट्यूट आफ स्पो‌र्ट्स) में गांव का नाम रोशन किया था। अब उसने नेशनल जूनियर खेलें जो छह से 10 फरवरी तक हुई में सिल्वर मेडल जीतकर फिर माता-पिता व गांव और जिले का नाम चमकाया। गांव पहुंचने पर गांव वासियों ने ढोल के साथ शुभकरमन का हार्दिक स्वागत किया। इस दौरान शुभकरमन ने बताया कि उसे पढ़ाई के साथ खेलने के लिए माता-पिता व कोच बलदीप सिंह बल्ला ने काफी प्रेरित किया था और वह उनके आशीर्वाद के साथ इस बार सिल्वर मेडल जीतकर लाया है। इसी तरह आगे भी खेलों में गोल्ड मेडल जीतने का लक्ष्य लेकर मेहनत करेगा। इस मौके पर शुभकरमन की माता संदीप कौर, तरसेम सिंह नंदी, कुलदीप सिंह, जसवंत सिंह, बलवीर सिंह, कश्मीर सिंह नीला, लखविदर सिंह पम्मा, बलकार सिंह, अमरीक सिंह, एमपी, विक्की, ऐरिक व अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी