नई गाइडलाइंस का पालन करें दुकानदार : विधायक गिलजियां

नई गाइडलाइंस का पालन करवाने के लिए नगर कौंसिल में बैठक आयोजित की गई। इसमें शहर के गणमान्य लोगों के अलावा दुकानदारों को भी बुलाया गया। मुख्यमंत्री पंजाब के सियासी सलाहकार एवं हलका विधायक संगत सिंह गिलजियां ने विशेष तौर पर शिरकत की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 05:55 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 05:14 AM (IST)
नई गाइडलाइंस का पालन करें दुकानदार : विधायक गिलजियां
नई गाइडलाइंस का पालन करें दुकानदार : विधायक गिलजियां

संवाद सहयोगी, गढ़दीवाला : नई गाइडलाइंस का पालन करवाने के लिए नगर कौंसिल में बैठक आयोजित की गई। इसमें शहर के गणमान्य लोगों के अलावा दुकानदारों को भी बुलाया गया। मुख्यमंत्री पंजाब के सियासी सलाहकार एवं हलका विधायक संगत सिंह गिलजियां ने विशेष तौर पर शिरकत की। उन्होंने सरकार के आदेशों का पालन करने के लिए लोगों को प्रेरित किया। वहीं दुकानदारों को हफ्ते में बारी-बारी दुकानें खोलने के बारे में जानकारी दी। उन्होंने पुलिस प्रशासन से कहा कि इस कुदरती विपदा के समय किसी भी दुकानदार को बिना वजह तंग न किया जाए। सभी दुकानदारों को सरकार की गाइडलाइंस का पालन करवाने के लिए विनम्रतापूर्वक कहा जाए। महामारी की तीसरी लहर शुरू हो चुकी है जोकि बहुत ही खतरनाक है इसलिए इससे बचने का सावधानी ही एकमात्र विकल्प है। उन्होंने दुकानदारों को पंजाब सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस का पालन करने के लिए प्रशासन को पूरा सहयोग देने की अपील की।

नगर कौंसिल के पार्षदों को कहा कि वह अपने-अपने वार्डो में लोगों को पंजाब सरकार की गाइडलाइंस का पालन करने के लिए जागरूक करें। इस दौरान डीएसपी गुरप्रीत सिंह ने कौन सी दुकान किस दिन खुलेगी की पूरी जानकारी दी। दुकानदारों ने सुझाव देते हुए कहा कि बेशक दुकानें खोलने का समय निर्धारित किया गया, लेकिन सभी दुकानदारों को दुकानें खोलने का अधिकार दिया जाए ताकि वह रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा कर सकें। इस अवसर पर एसएमओ भूंगा मनोहर लाल, मेडिकल अफसर गुरजीत सिंह, एडिशनल एसएचओ सतपाल सिंह जलोटा, नगर कौंसिल के प्रधान जसविदर सिंह जस्सा, वाइस प्रधान संदीप जैन, पार्षद सुदेश कुमार टोनी, पार्षद विद्रपाल बिल्ला, पार्षद हरविदर, पार्षद सरोज मिन्हास, पार्षद अनुराधा, पार्षद सुनीता रानी, पार्षद कमलजीत कौर, पार्षद सूबेदार रेशम सिंह हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी