वेतन मांगने पर दुकान के मालिक ने भाइयों के साथ मिलकर पीटा, दांत तोड़े

वेतन मांगने पर दुकान के मालिक ने भाइयों के साथ मिलकर मारपीट कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 12:27 AM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 12:27 AM (IST)
वेतन मांगने पर दुकान के मालिक ने भाइयों के साथ मिलकर पीटा, दांत तोड़े
वेतन मांगने पर दुकान के मालिक ने भाइयों के साथ मिलकर पीटा, दांत तोड़े

संवाद सहयोगी, मुकेरियां : वेतन मांगने पर दुकान के मालिक ने भाइयों के साथ मिलकर मारपीट कर दी। पिटाई में उसके दांत टूट गए। मारपीट के मामले में थाना मुकेरियां की पुलिस ने चार भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

आरोपितों की पहचान शोयब, फेसल, फरहान, शानू तीनों पुत्र रफी निवासी चोसाना थाना जिनजाना, सियासल हाल निवासी मुकेरियां के रूप में हुई है। पुलिस ने यह मामला वहाब पुत्र नवाब निवासी किला रोड मुकेरियां के बयान पर दर्ज किया है।

पीड़ित ने बताया कि वह शोयब की कपड़े की दुकान पर काम करता है और पिछले चार माह से शोयब उसका वेतन नहीं दे रहा। बुधवार को जब वह दुकान बंद करने के बाद शोयब से वेतन के पैसे मांगने लगा। शोयब ने पैसे देने से मना कर दिया, जब उसने कहा कि उसे पैसों की जरूरत है तो शोयब ने उसके साथ गाली-गलोज करना शुरू कर दिया। इस पर वहाब ने दो महीनों के वेतन की मांग की। इस दौरान उसके तीनों भाई भी मौके पर आ गए और उन चारों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने उसके दांत तोड़ दिए। मारपीट कर बना लिया बंधक

वहाब ने बताया कि उक्त आरोपितों ने पहले उसके साथ मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। मारपीट में आरोपितों ने उसके दांत भी तोड़ दिए। उन्हें डर था कि कहीं वह पुलिस के पास न चला जाए, इसलिए उन्होंने उसे कमरे में बंद कर दिया। वहाब ने बताया कि जैसे-तैसे उसने अपने बड़े भाई को फोन पर सारी बात बताई और उसके भाई ने उसे पुलिस की मदद उसे छुड़वाया। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर केस दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी