हिदू सीएम की मांग को लेकर शिवसेना निकालेगी भगवा मार्च

पंजाब में विधान सभा चुनाव नजदीक आते ही पंजाब के अलग अलग वर्ग के वोटरों ने अपने अपने वर्ग के मुख्य मंत्री की मांग शुरू कर दी है

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 07:18 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 07:18 PM (IST)
हिदू सीएम की मांग को लेकर शिवसेना निकालेगी भगवा मार्च
हिदू सीएम की मांग को लेकर शिवसेना निकालेगी भगवा मार्च

संवाद सहयोगी, होशियारपुर

पंजाब में विधान सभा चुनाव नजदीक आते ही पंजाब के अलग अलग वर्ग के वोटरों ने अपने अपने वर्ग के मुख्य मंत्री की मांग शुरू कर दी है जिसके चलते मंगलवार को शिवसेना पंजाब की एक विशेष बैठक पार्टी कार्यलय आकाश नगर में शिवसेना पंजाब के जिला उप प्रधान राजिदर कुमार शिदा के आवास पर हुई। बैठक में विशेष रुप से शामिल हुए शिव सेना राष्ट्रीय प्रधान संजीव कनाली ने प्रेस वार्ता में बताया कि पंजाब में आजादी के बाद से आज तक कोई भी हिदू मुख्य मंत्री नहीं बना है। जबकि पंजाब में हिदू वोटरों की संख्या 38 प्रतिशत से ज्यादा है।

उन्होंने कहा कि यही कारण है कि आज तक पंजाब में गऊ माता की दुर्दशा हो रही है जिसके चलते गऊ माता को सड़कों पर हादसों का शिकार होना पड़ रहा है। शिवसेना पंजाब में हिदू मुख्य मंत्री की मांग को लेकर लुधियाना, गुरदासपुर, जालंधर और पठानकोट में भगवा मार्च निकाल कर अपनी शक्ति प्रदर्शन कर चुके है जिसके चलते जनवरी महीने में जिला होशियारपुर में भगवा मार्च निकाला जाएगा जिसमें पंजाब के सभी शिवसैनिकों के साथ महिला शक्ति प्रदर्शन और संत समाज के लोग भाग लेंगे। इस अवसर पर उनके साथ राष्ट्रीय चेयरमैन राजीव टंडन,हरीश भल्ला महिला विग प्रधान कमलजीत बंगड़, नीना रानी, सुरिदर, बेबी बांसल, अमन ठेकेदार, हैपी, सूरज कुमार अमनदीप और जतिन शामिल थे।

chat bot
आपका साथी