चमकता सितारा विजेता अनमोल का स्कूल में स्वागत

होशियारपुर एक निजी चैनल की तरफ से करवाए गए कार्यक्रम तारे जमीं पर में एसएवी जैन डे बोर्डिग के आठवीं कक्षा के छात्र अनमोल राजा ने चमकता सितारा का खिताब जीतकर शहर सहित स्कूल का नाम देशभर में रोशन किया है। खिताब जीतने के बाद अनमोल राजा शनिवार को पहले दिन स्कूल अपने परिजनों के साथ पहुंचा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 09:00 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 09:00 PM (IST)
चमकता सितारा विजेता अनमोल का स्कूल में स्वागत
चमकता सितारा विजेता अनमोल का स्कूल में स्वागत

संवाद सहयोगी, होशियारपुर

एक निजी चैनल की तरफ से करवाए गए कार्यक्रम 'तारे जमीं पर' में एसएवी जैन डे बोर्डिग के आठवीं कक्षा के छात्र अनमोल राजा ने चमकता सितारा का खिताब जीतकर शहर सहित स्कूल का नाम देशभर में रोशन किया है। खिताब जीतने के बाद अनमोल राजा शनिवार को पहले दिन स्कूल अपने परिजनों के साथ पहुंचा। इस अवसर पर श्री आत्मानंद जैन सभा के प्रधान राकेश जैन पप्पी व जैन शिक्षा के प्रधान जीवन जैन व अन्य पदाधिकारियों ने फूल मालाओं से अनमोल का स्वागत किया।

इस अवसर पर जीवन जैन ने कहा कि संगीत व अभिनय की दुनिया में होशियारपुर के बहुत सारे सितारों ने शहर व जिले का नाम रोशन किया है। मगर, अनमोल राजा ने छोटी उम्र में इतना बड़ा मुकाम हासिल करके शहर का जो मान बढ़ाया है, वह हम सभी के लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि स्कूल शिक्षा निधि का हमेशा प्रयास होता है कि बच्चों को ऐसी शिक्षा उपलब्ध करवाई जाए, ताकि वे मेरिट में स्थान हासिल करें। यदि वे संगीत और खेलों में रूचि रखते हैं, तो वे अपने इस मुकाम में कामयाब हों और स्कूल व जिले का नाम रोशन करे। उन्होंने कहा कि अनमोल के पिता विक्रम राजा ने अपनी मेहनत से जो मुकाम हासिल किया है, उसे अनमोल राजा द्वारा आगे बढ़ाया जा रहा है।

इस अवसर पर स्कूल के सेक्रेटरी कुशल जैन, कैशियर प्रदीप जैन, डीन सुनीता दुग्गल व सभा के पदाधिकारियों ने अनमोल को आशीर्वाद दिया। उन्होंने कहा कि संगीत की दुनिया में अनमोल एक दिन जरुर तरक्की करेगा और इससे भी बड़ा मुकाम हासिल करेगा।

इस अवसर पर सभा के बौबी जैन, साहिल जैन, आदित्य जैन, मनिक जैन, नवीन जैन, गौतम जैन, रिकू, रवि, गौरव व स्टाफ सदस्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी