सीनियर सिटीजन सोसायटी ने बांटे मास्क

सीनियर सिटीजन वेलफेयर सोसायटी ने टांडा पुलिस के सहयोग के साथ सोमवार को लोगों को कोरोना महामारी से बचाव के लिए मास्क बांटे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 05:55 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 05:55 AM (IST)
सीनियर सिटीजन सोसायटी ने बांटे मास्क
सीनियर सिटीजन सोसायटी ने बांटे मास्क

संवाद सहयोगी, टांडा उड़मुड़ : सीनियर सिटीजन वेलफेयर सोसायटी ने टांडा पुलिस के सहयोग के साथ सोमवार को लोगों को कोरोना महामारी से बचाव के लिए मास्क बांटे। सोसायटी के नेताओं मास्टर अवतार सिंह मसीति, सेवानिवृत्त चीफ केमिकल एग्जामिनर डा. केवल सिंह व डा. लवप्रीत सिंह पाबला की अगुवाई में मुहिम का उद्घाटन डीएसपी दलजीत सिंह खख ने किया। इस दौरान टांडा पुलिस व सोसायटी की टीम ने सार्वजनिक स्थानों पर राहगीरों को मास्क बांटने के साथ-साथ कोरोना महामारी से बचने के लिए हिदायतों का पालन करने को जागृत किया। उन्होंने लोगों से अपील की कि जरूरी काम के लिए ही घर से बाहर मास्क पहन कर निकलें। डीएसपी खख ने सोसायटी के समाजसेवी कार्य की प्रशंसा की। इस मौके पर इंजीनियर सुखचैन सिंह, करनैल सिंह, एडवोकेट हरदीप सिंह उपस्थित थे। एमज ने जागरूकता फ्लेक्स रिलीज किया

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : एमज एनजीओ के राष्ट्रीय अध्यक्ष रमन कपूर ने कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए लोगों में जागरूकता लाने को अभियान की शुरुआत की। इसके लिए फ्लेक्स भी जारी किया गया, जो शहर के सभी धार्मिक स्थानों, स्कूलों, कालेजों, भीड़ भाड़ वाले इलाकों मे लगाए जाएंगे। प्रधान रमन कपूर ने होशियारपुर के वासियों से अपील करते हुए कहा कि 45 वर्ष की आयु से अधिक के सभी व्यक्तियों को पहल के आधार पर सरकारी अस्पतालों अथवा प्राइवेट अस्पतालों में जाकर टीका लगवाना चाहिए। इसके साथ कोरोना से बचाव की सावधानियों को अपनाना चाहिए। किसी भी प्रकार की स्वास्थ्य संबंधी समस्या पर डाक्टर से संपर्क करें। इस अवसर पर अनिल कुमार, सौरभ कुमार, निखिल कुमार, अश्वनी कुमार, गौरव कुमार उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी