संत माझा सिंह सिंह कालेज में नई शिक्षा नीति के बारे में बताया

संत माझा सिंह सिंह कर्मजोत कालेज फार वूमेन में कंप्यूटर डिपार्टमेंट की ओर से नई शिक्षा नीति के बारे में विद्यार्थियों को अवगत करवाया गया। यह सेमिनार संत बाबा रौशन सिंह मसकीन के दिशा निर्देशों पर करवाया। इस सेमिनार में बच्चों को शिक्षा नीति के लाभ व नुकसान के बारे में बताया गया। इसमें कंप्यूटर डिपार्टमेंट के बच्चों ने भी हिस्सा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 04:04 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 04:04 PM (IST)
संत माझा सिंह सिंह कालेज में नई शिक्षा नीति के बारे में बताया
संत माझा सिंह सिंह कालेज में नई शिक्षा नीति के बारे में बताया

संवाद सहयोगी, टांडा उड़मुड़ : संत माझा सिंह सिंह कर्मजोत कालेज फार वूमेन में कंप्यूटर डिपार्टमेंट की ओर से नई शिक्षा नीति के बारे में विद्यार्थियों को अवगत करवाया गया। यह सेमिनार संत बाबा रौशन सिंह मसकीन के दिशा निर्देशों पर करवाया। इस सेमिनार में बच्चों को शिक्षा नीति के लाभ व नुकसान के बारे में बताया गया। इसमें कंप्यूटर डिपार्टमेंट के बच्चों ने भी हिस्सा लिया।

छात्रा सिमरनजीत कौर ने हिस्ट्री आफ एजुकेशन नीति के बारे में बताया। तरनदीप कौर ने सम इंपोर्टेट डिसीजन इन द स्कूल एजुकेशन, आकाशदीप कौर हाई स्कूल स्टेज, ज्योति कुमारी ने न्यू एजुकेशन इम्पोर्ट ऑन हायर एजुकेशन, संदीप कौर ने एजुकेशन पालिसी के बारे बताया। कार्यकारी प्रिसिपल डा. शिवाली ने सभी की प्रशंसा की। इंजी. जगतार सिंह मुल्तानी ने बताया कि विदेशी यूनिवर्सिटियों के भारत में आने के साथ हमारे देश का वित्तीय नुकसान होगा। इस मौके समूह स्टाफ मेंबर प्रभजोत कौर, संदीप कौर, सतविदर कौर, मनजीत कौर, नवतेज कौर, शमशजीत कौर, मंदीप कौर, बलजीत कौर, जसविदर कौर, मनप्रीत कौर, सोनम रानी, गुरप्रीत कौर, गुरप्रीत सिंह व अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी