कोरोना की दूसरी लहर हो रही घातक : डा. पंकज

देश में घातक हो रही कोविड-19 की दूसरी लहर की रोकथाम के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए यूथ सिटिजन कौंसिल पंजाब ने जिलाध्यक्ष डा. पंकज शर्मा की अध्यक्षता में कार्यक्रम का आयोजन किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 04:07 PM (IST) Updated:Sat, 24 Apr 2021 05:15 AM (IST)
कोरोना की दूसरी लहर हो रही घातक : डा. पंकज
कोरोना की दूसरी लहर हो रही घातक : डा. पंकज

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : देश में घातक हो रही कोविड-19 की दूसरी लहर की रोकथाम के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए यूथ सिटिजन कौंसिल पंजाब ने जिलाध्यक्ष डा. पंकज शर्मा की अध्यक्षता में कार्यक्रम का आयोजन किया। भाजपा हिमाचल प्रदेश प्रभारी व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने विशेष तौर पर उपस्थित होकर लोगों को कोरोना से बचने के लिए उपायों संबंधी जानकारी दी।

खन्ना ने जनता को समझाया कि दूसरी लहर देश के लिए अति घातक साबित हो रही है। इससे बचने के लिए सरकारों द्वारा किए जा रहे उपायों के साथ साथ जागृत होना होगा। जिस तरह प्रधानमंत्री ने देश को कोरोना मुक्त करने के लिए सहयोग की अपील की है उसी तरह सभी को इस ओर प्रयास करने चाहिए। कोरोना को हराने के लिए जन समर्थन व जन भागीदारी का होना आवश्यक है। लोगों के सहयोग के बिना कोरोना का खात्मा नहीं किया जा सकता। हम सभी को दो गज की दूरी, मास्क पहनना, बार बार हाथ धोना व बिना कारण घर से बाहर न निकलने जैसे नियमों को अपनाना होगा।

भाजपा के स्पो‌र्ट्स सेल के प्रदेशाध्यक्ष डा. रमन घई ने अपील की कि वे लोगों के सहयोग को सुनिश्चित करें व घर घर जाकर प्रधानमंत्री का संदेश व सरकार के दिशा निर्देश औक कोरोना रोकथाम संबंधी उपायों की लोगों को जानकारी दें। कौंसिल के अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा ने खन्ना के नेतृत्व में कमालपुर चौक से वाल्मीकि चौक तक कोरोना जन जागरण मार्च निकाला व लोगों को मुफ्त मास्क वितरित किए। इस मौके डा. जमील बाली, राजकुमार शर्मा, राजकुमार सैनी, लक्की ठाकुर, डा. वशिष्ट कुमार, गुरमिदर सैनी, अश्विनी ओहरी, बब्बू प्रधान, विकास कुमार, अश्विनी छोटा, दीपक पुरी, चरनजीत सेठी, राजन पंडित, महेश कुमार, नरिदर कुमार, मानव खन्ना, जसबीर सिंह, सहज सिंह, तारिया कुमार, जज्जी सिंह, अमनदीप कौर उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी