एसडीएम ने सुविधा कैंप को लेकर अधिकारियों संग की बैठक

एसडीएम होशियारपुर शिवराज सिंह बल ने 28 व 29 अक्टूबर को सब-डिविजन होशियारपुर में लगने वाले सुविधा कैंप संबंधी अलग-अलग विभागों के अधिकारियो के साथ बैठक की व उन्हें कैंप को कामयाब बनाने के लिए उचित निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 06:49 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 06:49 PM (IST)
एसडीएम ने सुविधा कैंप को लेकर अधिकारियों संग की बैठक
एसडीएम ने सुविधा कैंप को लेकर अधिकारियों संग की बैठक

होशियारपुर सब डिविजन में सरकारी कालेज के आडिटोरियम में लगेगा सुविधा कैंप

जागरण टीम, होशियारपुर: एसडीएम होशियारपुर शिवराज सिंह बल ने 28 व 29 अक्टूबर को सब-डिविजन होशियारपुर में लगने वाले सुविधा कैंप संबंधी अलग-अलग विभागों के अधिकारियो के साथ बैठक की व उन्हें कैंप को कामयाब बनाने के लिए उचित निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि आम जनता तक सरकारी की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए सरकारी कालेज होशियारपुर के आडिटोरियम में 28 व 29 को सुविधा कैंप आयोजित किया जाएगा। इस कैंप में अलग-अलग विभागों की स्कीम जैसे कि पांच मरला प्लाट, पेंशन स्कीम, पीएमएवाइ योजना, बिजली कनेक्शन, घरों में शौचालय, एलपीजी कनेक्शन, सरबत सेहत बीमा योजना, आशीर्वाद स्कीम, बच्चों की स्कालरशिप, बस पास आदि के अंतर्गत अन्य सुविधाएं प्रदान करने के लिए फार्म भरवाए जाएंगे। एसडीएम ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि उनके विभाग से संबंधित काउंटर की अलाटमेंट 27 को की जाएगी। इसलिए वे अपने स्टाफ व अन्य जरुरी प्रबंधों को अग्रिम तौर पर पूरा कर लें। उन्होंने कहा कि सुविधा कैंप के दौरान पानी का प्रबंध नगर निगम होशियारपुर की ओर से किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने जीओजी के जिला इंचार्ज को निर्देश दिए कि वे सुविधा कैंप में आम जनता की सुविधा के लिए वालंटियर तैनात करें, जो कि आम लोगों के साथ-साथ दिव्यांगजनों की भी मदद करेंगे। उन्होंने सिविल सर्जन को निर्देश दिए कि दिव्यांगजनों की सुविधा के लिए व्हील चेयर मुहैया करवाई जाए। समूह विभाग के अधिकारियों से इस कैंप को कामयाब बनाने के लिए पूर्ण सहयोग की मांग की गई है।

इस मौके पर तहसीलदार होशियारपुर गुरप्रीत सिंह, नायब तहसीलदार भूंगा लवप्रीत सिंह धूत के अलावा अन्य विभागों के अधिकारी भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी