तेज रफ्तार कार ने स्कूटी और दो मोटरसाइकिलों को मारी टक्कर, तीन लोग जख्मी

पुरहीरां से न्यू फतेहगढ़ तक शुक्रवार को बाद दोपहर साढ़े तीन बजे के करीब कार यमदूत बनकर 120 की स्पीड में दौड़ी। सड़क पर चल रहे लोग कुछ समझ पाते कि बेकाबू कार ने तीन वाहनों को रौंद डाला।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 07:23 PM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 06:30 AM (IST)
तेज रफ्तार कार ने स्कूटी और दो मोटरसाइकिलों को मारी टक्कर, तीन लोग जख्मी
तेज रफ्तार कार ने स्कूटी और दो मोटरसाइकिलों को मारी टक्कर, तीन लोग जख्मी

जागरण संवाददाता, होशियारपुर : पुरहीरां से न्यू फतेहगढ़ तक शुक्रवार को बाद दोपहर साढ़े तीन बजे के करीब कार यमदूत बनकर 120 की स्पीड में दौड़ी। सड़क पर चल रहे लोग कुछ समझ पाते कि बेकाबू कार ने तीन वाहनों को रौंद डाला। हादसे में पावरकाम का मुलाजिम समेत तीन लोग जख्मी हो गए। इससे लोगों में अफरा तफरी मच गई। कुछ दूरी पर जाकर चालक मौके की नजाकत को भांपते हुए कार छोड़कर फरार हो गया। इससे पहले वह ज्यादा दूर तक भाग पाता कि सिटी पुलिस ने कार चालक दीपक को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल,कार पुरहीरां की तरफ से आ रही थी। पुरहीरां चौकी के करीब कार अनियंत्रित हो गई और मोटरसाइकिल सवार पावरकाम के मुलाजिम कृष्ण गोपाल वासी पुरानी बस्सी को टक्कर मार दी। इससे गोपाल जख्मी हो गए व मोटरसाइकिल भी टूट गई। इसके बाद कार वहां से और तेजी के साथ दौड़ी। कार चालक ने रहीमपुर चौक पर पहुंचकर फतेहगढ़ चौक की तरफ टर्न कर लिया। कार की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि कुछ ही मिनटों में वह फतेहगढ़ चौक पहुंच गई। चौक से थोड़ी दूरी पर मोटरसाइकिल सवार दंपती को रौंद दिया। इसके कारण बाइक बुरी तरह से टूट गई और दंपती रविदास नगर वासी काली देवी और उसका पति वीरा राम गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसके बाद मौत की रफ्तार में कार ने कुछ दूरी पर सड़क किनारे खड़ी स्कूटी को उड़ा दिया। इसी बीच, मौके की नजाकत को भांपते हुए कार चालक कुछ दूरी पर कार खड़ी करके वहां से भाग गया। हालांकि, सूचना मिलते ही बिना समय गंवाए तुरंत एएसआइ प्रितपाल सिंह पहुंच गए और कार को अपने कब्जे में लिया। हादसे के बाद कुछ दूरी पर छिपे कार चालक दीपक उर्फ दीपू को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी