सिटी सेंटर में हुए घोटालों की जांच करवाई जाए :भाजपा

भाजपा नेताओं ने पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने शुरू से ही विवादमें में रहे सिटी सेंटर मामले के घोटाले की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 05:14 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 05:14 PM (IST)
सिटी सेंटर में हुए घोटालों की जांच करवाई जाए :भाजपा
सिटी सेंटर में हुए घोटालों की जांच करवाई जाए :भाजपा

जागरण टीम, होशियारपुर : भाजपा नेताओं ने पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने शुरू से ही विवादों में घिरे सिटी सेंटर के घोटालों की न्यायिक जांच करवाने की मांग की है। बुधवार को प्रेस नोट जारी करके प्रशासन को चेतावनी दी कि शहर के पाश एरिया में बनाए गए, जिसमें इस सिटी सेंटर वाले स्थान पर खड़े 100 वर्ष से अधिक दर्जनों पेड़ों के अवैध कटान व उनको कम मूल्यों पर बेचना, सिटी सेंटर वाले स्थान का उपयुक्त सीएलयू व नक्शों की वैधता, रेस्ट हाउस की पुरातन इमारत को तोड़कर मैरिज पैलेस बनवाने की उपयुक्त मंजूरी, सिटी सेंटर बनाने के टेंडरों की जांच व सिटी सेंटर चलाने के लिए ठेके पर टेंडर देने की वैधता की जांच की जाए। सूद ने कहा कि अगर इस मामले में कोई घोटाला या नियमों के उल्लंघन नहीं हुआ है तो जांच करवाने में कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए ताकि होशियारपुर की जनता के सामने असली तस्वीर आ सकें। सिटी सेंटर को ठेकेदारी पर देना सरासर होशियारपुर की गरीब जनता से अन्याय है। अगर उपरोक्त तथ्यों व घोटालों की जांच करवा कर तीन महीने के अंदर घोटाले के आरोपों की रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की जाती तो भाजपा कार्यकर्ता सिटी सेंटर के समक्ष पक्का धरना प्रदर्शन करेंगे। भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने पर इस घोटाले की जांच भी होगी व सिटी सेंटर के प्रबंधन की ठेकेदारी की प्रणाली को खत्म किया जाएगा।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा, जिला महामंत्री विनोद परमार, मीनू सेठी, जिला उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया बिट्टू,पंचायती राज सेल अध्यक्ष विजय पठानिया, पूर्व मेयर शिव सूद, अमरजीत लाडी, रमेश ठाकुर, अशोक कुमार, अश्वनी गैंद, यशपाल शर्मा, जीवेद सूद उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी