सरपंच के लड़के ने महिला पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की

सरकार महिला सशक्तिकरण के जितने मर्जी दावे कर ले लेकिन हकीकत में महिलाओं को पुरुषों के शोषण का शिकार बनना ही पड़ता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है थाना गढ़शंकर के बड़ेसरों गांव का।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Aug 2021 04:22 PM (IST) Updated:Tue, 31 Aug 2021 06:43 AM (IST)
सरपंच के लड़के ने महिला पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की
सरपंच के लड़के ने महिला पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की

संवाद सहयोगी, गढ़शंकर : सरकार महिला सशक्तिकरण के जितने मर्जी दावे कर ले लेकिन हकीकत में महिलाओं को पुरुषों के शोषण का शिकार बनना ही पड़ता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है थाना गढ़शंकर के बड़ेसरों गांव का। यहां मायके आई दीक्षा पर सरपंच के बेटे ने ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की और अपशब्द बोले। इस घटना की पूरी वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि उक्त महिला राखी बांधने के लिए मायके आई थी। इस दौरान उसने घर के सामने जमा गंदे पानी के लिए सरपंच को जिम्मेदार ठहराया, तो सरपंच का लड़का राहुल उसे गाली गलौच करने लगा। तैश में आकर उसने अपना ट्रैक्टर दीक्षा पर चढ़ाने का प्रयास किया। इसके चलते वह घायल हो गई। दीक्षा के पिता ओंकार शर्मा ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह उन्हें भी धमकियां देने लगा और इस बीच, ट्रैक्टर का टायर दीक्षा की टांग पर चढ़ गया। घायल को इलाज के लिए सिविल अस्पताल गढ़शंकर दाखिल कराया गया है।

वीडियो में ट्रैक्टर चला रहा युवक महिला को धमकी देते हुए कह रहा है कि जा जाकर अस्पताल में दाखिल हो जा। अपने घर में ट्रैक्टर खड़ा करने के बाद फिर लौट कर महिला के परिजनों को धमकाता है कि उसके घर के सामने से कोई भी गुजरेगा तो काट देगा। ऐसा देखकर लग रहा है कि उक्त युवक को कानून की कोई परवाह नहीं है। वहीं इस घटना को लेकर गांव में तनाव उत्पन्न हो गया है और लोग गांव की महिला सरपंच के लड़के की हरकतों को लेकर परेशान हैं। इस संबंध में एसएचओ गढ़शंकर इकबाल सिंह के साथ बात की गई तो उन्होंने कहा कि शिकायत आने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी