चेयरमैन बनने पर सांपला को सम्मानित किया

विजय सांपला ने अनुसूचित जाति समाज के लिए शुरू से ही कार्य किए हैं और बहुत से मसलों में खुद पार्टी बनकर समाज के लिए लड़ाई लड़ते रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 05:18 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 06:02 AM (IST)
चेयरमैन बनने पर सांपला को सम्मानित किया
चेयरमैन बनने पर सांपला को सम्मानित किया

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : विजय सांपला ने अनुसूचित जाति समाज के लिए शुरू से ही कार्य किए हैं और बहुत से मसलों में खुद पार्टी बनकर समाज के लिए लड़ाई लड़ते रहे हैं। अब जबकि उन्हें राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग का चेयरमैन बनाया गया है, तो जमीनी हकीकत जानने के कारण अनुसूचित जाति समाज को उनका भरपूर लाभ मिलेगा। यह शब्द होशियारपुर के जाने माने सर्जन व समाजसेवी डा. अनूप व डा. अजय बग्गा ने तलवाड़ दंपती की तरफ से विजय सांपला के राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के चेयरमैन बनने के उपलक्ष्य में रखे अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए कहे।

इस मौके पर विजय सांपला ने कहा कि बाबा साहिब डा. भीम राव अंबेडकर की तरफ से रचित संविधान के सभी अनुच्छेदों का पालन करते हुए जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी से निभाने का प्रयास करेंगे। समारोह में भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ ने सांपला को चेयरमैन बनने पर सम्मान चिन्ह देकर अभिनंदन किया व सभी मेहमानों का समारोह में पधारने पर धन्यवाद किया।

इस अवसर पर प्रो. तरसेम महाजन, पूर्व नगर पालिका प्रधान बृज मोहन बत्तरा, अध्यापक मुलाजिम यूनियन के प्रधान मदन सैनी, समाजसेवी अजय कपूर, अश्विनी कालिया, कमलजीत सेतिया, सुदेश सांपला, साहिल सापंला, आशु सांपला, अश्वनी ओहरी, सुमित ओहरी, मनोज शर्मा, गौरव आहलुवालिया, डा. पंकज शर्मा, सुषमा सेतिया, रंजीव तलवाड़, आशीष भारदवाज, ज्ञान सिंह मेहता, शक्तिमान सिंह, रजनी तलवाड़, वरूण सैनी, राजकुमार, मधुसूदन विज, दीपक कुमार, संजीव जैन, जसवीर धनोता, राजीव महाजन, राजन पंडित, पंडित श्याम लाल, राकेश सहारन, सुमित गुप्ता, हरप्रीत सिंह, सूरज प्रकाश सूद, बलवीर कौर, मंजीत कौर, राजेश कुमार, सूर्यामणि जैन उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी