रोटरी क्लब ने पीडी आर्य स्कूल में कोविड से बचाव संबंधी फ्लैक्स किए भेंट

सोमवार को रोटरी क्लब की तरफ से एक विशेष सेमिनार पीडी आर्य सीनियर सेकेंडरी स्कूल होशियारपुर में प्रधान रजिदर मोदगिल की अध्यक्षता में लगाया गया। जिसमें विशेष तौर पर पूर्व डिस्ट्रिक्ट गर्वनर जीएस बावा सुरिदर विज व डा. रजिदर शर्मा कुमार अस्पताल उपस्थित हुए।

JagranMon, 20 Sep 2021 10:39 PM (IST)
रोटरी क्लब ने पीडी आर्य स्कूल में कोविड से बचाव संबंधी फ्लैक्स किए भेंट

संवाद सहयोगी, होशियारपुर: सोमवार को रोटरी क्लब की तरफ से एक विशेष सेमिनार पीडी आर्य सीनियर सेकेंडरी स्कूल होशियारपुर में प्रधान रजिदर मोदगिल की अध्यक्षता में लगाया गया। जिसमें विशेष तौर पर पूर्व डिस्ट्रिक्ट गर्वनर जीएस बावा, सुरिदर विज व डा. रजिदर शर्मा कुमार अस्पताल उपस्थित हुए। इस अवसर पर रोटरी क्लब की तरफ से उपस्थित बच्चों व अध्यापकों को कोविड-19 की तीसरी लहर से बचने के उपाए के बारे में विस्तारपूर्वक जागरूक किया गया। कार्यक्रम में मुख्य वक्ता डा. रजिदर शर्मा ने कोविड-19 के टीकाकरण के पश्चात बाकी नियमों व सरकारी हिदायतों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि बेशक लोगों को दो-दो टीके लग चुके है फिर भी शारीरिक दूरी का सख्ती से पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि लोगों को सैनिटाइजर व साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखना चाहिए। इस अवसर पर प्रधान रजिदर मोदगिल ने रोटरी क्लब की तरफ से कोरोना से बचाव के नियम लिखे हुए फ्लैक्सें सभी कक्षाओं के आगे रखने के लिए स्कूल को भेंट किए गए। अंत में स्कूल प्रिसिपल टिमाटनी अहलुवालिया ने रोटरी क्लब की तरफ से स्टाफ व बच्चों को सेमिनार के माध्यम से जागरुक करने के लिए धन्यवाद किया गया। इस अवसर पर आइएमए पंजाब के पूर्व प्रधान डा. रजिदर शर्मा, विश्वामित्र, सुमन नैय्यर, योगेश चंद्र, अशोक जैन, चतुर्भुज बेदी, लैंपी अहलुवालिया, नीरजा सूद, प्रो. शाम सुंदर सूद आदि मौजूद रहे। बच्चों को पुरातन साहित्य व संगीत की जानकारी देना समय की मांग: कुलविदर सिंह जंडा

जागरण टीम, होशियारपुर: मानव जाति के लिए संगीत भगवान की तरफ से दिया एक बहूमूल्य उपहार है, जो हमें मानसिक व शारीरिक रूप से स्वस्थ बनाए रखने में हमारी सहायता करता है। उपरोक्त शब्द सभ्याचार संभाल सोसायटी के अध्यक्ष कुलविदर सिंह जंडा ने सोसायटी की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहे। इस अवसर पर कुलविदर सिंह जंडा ने कहा कि संगीत मनुष्य में अध्यात्मिक, मानसिक और शारीरिक शक्ति प्रदान करने के साथ-साथ सकारात्मक ऊर्जा भी प्रदान करता है। समय बदलने के दौरान आधुनिकता की दौड़ में लोग अपने संगीत व साहित्य से दूर होते चले गए। सभ्याचार संभाल सोसायटी लोगों को अपने पुरातन साहित्य व संगीत से जोड़े रखने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है। सोसायटी की तरफ से स्कूलों में बच्चों के लिए साहित्यिक और संगीत प्रतियोगिताएं करवाई जाएंगी। इन प्रतियोगिताओं में विजेता बच्चों को पुरस्कारों से सम्मानित किया जाएगा। इस अवसर पर रणजीव तलवाड़, जीवन कुमार, दर्शन सिंह, हरभजन सिंह जब्बल, मेजर रघुवीर सिंह, गुरपाल सिंह सहोता, डा. विजय शर्मा, डा धर्मपाल साहिल, डा मलविदर सिंह, मलकीयत सिंह जौहल, मोहन लाल कलसी, कशिश होशियारपुरी, राजेश कुमार, डा. अशोक सुमन, विनय शर्मा, केएस बाठ, बलदेव सिंह बसरा आदि भी उपस्थित थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.