कोरोना आपदा में रिटायर्ड डाक्टर कर सकते हैं लोगों की मदद : खन्ना

इंडियन रेडक्रास सोसायटी के नेशनल वाइस चेयरमैन व भाजपा हिमाचल प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने वीरवार को कोविड-19 के निरंतर बढ़ रहे संक्रमण पर चिता जाहिर करते हुए कहा कि रिटायर्ड डाक्टर लोगों की मदद कर सकते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 05:55 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 05:55 AM (IST)
कोरोना आपदा में रिटायर्ड डाक्टर कर सकते हैं लोगों की मदद : खन्ना
कोरोना आपदा में रिटायर्ड डाक्टर कर सकते हैं लोगों की मदद : खन्ना

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : इंडियन रेडक्रास सोसायटी के नेशनल वाइस चेयरमैन व भाजपा हिमाचल प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने वीरवार को कोविड-19 के निरंतर बढ़ रहे संक्रमण पर चिता जाहिर करते हुए कहा कि रिटायर्ड डाक्टर लोगों की मदद कर सकते हैं। उनके कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने बताया, खन्ना ने इंटरनेट मीडिया पर एक संदेश जारी करते हुए कहा कि जहां कोरोना दिन प्रतिदिन पैर पसार रहा है वहीं कहीं न कहीं अस्पतालों में डाक्टरों व पैरामेडिकल स्टाफ की कमी दिखाई दे रही है। ऐसे में अगर इस महामारी को हराना है तो सेवानिवृत्त अनुभवी डाक्टरों को आगे आना होगा। उन्होंने कहा कि सेवानिवृत्त डाक्टर फिर से लोगों की सेवा कर कोरोना काल में एक मिसाल कायम करें। खन्ना ने सेवानिवृत्त डाक्टरों से अपील की कि वे अस्पतालों में जाकर स्वैच्छा से सेवाएं जनता को प्रदान करें व अपने फोन नंबर जनता में सर्कुलेट कर इससे लड़ने के लिए उनका मार्गदर्शन व काउंसलिग करें।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने बस्ती में दूध बांटा

संवाद सहयोगी, दसूहा : भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से बस्तियों में दूध बांटा गया। इसके साथ ही मास्क भी बांटे गए। उन्होंने लोगों को कोविड वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक किया। भारतीय जनता युवा मोर्चा पंजाब के सचिव अंकित राणा विशेष तौर पर उपस्थित रहे। भाजपा युवा दसूहा मंडल प्रधान सुमनप्रीत सिंह, हेमंत कुमार, दीपू वर्मा, विक्की वर्मा, लक्ष्य शर्मा, सहिल, मोहित भी उपस्थित थे। अंकित राणा ने कहा कि दसूहा भाजपा बहुत बढि़या काम कर रही है और आने वाले समय में भाजपा की युवा टीम निरंतर ऐसे सेवा कार्य करती रहेगी।

chat bot
आपका साथी