पांच मोहल्लों को जोड़ती लिक सड़क खस्ताहाल

वार्ड 50 के अंतर्गत आते प्रताप नगर की चार नंबर गली खस्ताहाल होने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मोहल्ला वासियों का कहना है अंबे वैली के पास से निकलने वाली यह सड़क कक्को के सरकारी स्कूल व उससे आगे कृष्णा वैली मोहल्ला बर्फानी नगर से लेकर शनि मंदिर तक करीब तीन किलोमीटरखस्ताहाल है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Aug 2021 04:42 PM (IST) Updated:Wed, 25 Aug 2021 06:13 AM (IST)
पांच मोहल्लों को जोड़ती लिक सड़क खस्ताहाल
पांच मोहल्लों को जोड़ती लिक सड़क खस्ताहाल

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : वार्ड 50 के अंतर्गत आते प्रताप नगर की चार नंबर गली खस्ताहाल होने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मोहल्ला वासियों का कहना है अंबे वैली के पास से निकलने वाली यह सड़क कक्को के सरकारी स्कूल व उससे आगे कृष्णा वैली, मोहल्ला बर्फानी नगर से लेकर शनि मंदिर तक करीब तीन किलोमीटरखस्ताहाल है। पिछले पांच वर्ष से सड़क की कोई सुध नहीं ली गई। जरा सी बारिश होने पर जगह जगह बने गड्ढों में पानी भरने पर काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इससे वाहन पर चलना तो दूर पैदल भी नाकों चने चबाने जैसी हालत हो जाती है। मोहल्ला वासियों का कहना है कि करीब चार माह पहले पार्षद गुरमीत को इस समस्या के बारे में अवगत कराया था तो उन्होंने भी जल्द ही निगम से कहकर सड़क बनवाने की बात कही मगर अभी तक समस्या का समाधान नहीं हो पाया है। पांच मोहल्लों को जोड़ने वाली लिक सड़क के खस्ता होने का दंश झेलना पड़ रहा है। गड्ढों में जमा गंदा पानी बीमारियों को न्यौता दे रहा है। मोहल्ला वासियों पीके मेहता, कीमत सिंह, निर्मल सिंह, अमरीक सिंह, गुरदेव सिंह, काका सिंह, बिल्ला, दीदार सिंह, शिगार सिंह, सतपाल सिंह, लखविदर सिंह, गुरचरण सिंह, गणेश कुमार, जगदीप ने कहा कि लोगो की इस समस्या को देखते हुए निगम पहल के आधार पर सड़क का निर्माण करवाए ताकि यहां से गुजरने पर किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े।

ध्यान में नहीं है समस्या : मेयर

इस संबंध में नगर निगम के मेयर सुरिदर कुमार शिदा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस समस्या के बारे में पता नहीं है और न ही किसी ने कोई शिकायत दी है। वह टीम भेज कर चेक करवा लेते हैं जो भी समस्या होगी वह दूर की जाएगी।

chat bot
आपका साथी