शार्ट सर्किट से पायल गारमेंट्स में लगी आग

शहर के होशियारपुर-जालंधर रोड पर स्थिति थाना सिटी से करीब पचास मीटर दूरी पर रेडीमेड कपड़ों की दुकान में सोमवार रात करीब नौ बजे आग लग गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 04:50 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 04:50 PM (IST)
शार्ट सर्किट से पायल गारमेंट्स में लगी आग
शार्ट सर्किट से पायल गारमेंट्स में लगी आग

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : शहर के होशियारपुर-जालंधर रोड पर स्थिति थाना सिटी से करीब पचास मीटर दूरी पर रेडीमेड कपड़ों की दुकान में सोमवार रात करीब नौ बजे आग लग गई। दुकान मालिक के अनुसार इस घटना में उसका करीब 25 लाख रुपये का नुकसान हो गया। मौके पर पहुंची थाना सिटी पुलिस ने तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी। फायरब्रिगेड की टीम जब तक आग पर काबू पाती तब तक दुकान में रखा सारा रेडीमेड गारमेंट्स जल गया।

मोबाईल फोन पर मिली सूचना पर मौके पर पहुंचे दुकान मालिक चांद अरोड़ा निवासी गली नंबर 14 मोहल्ला कमालपुर ने बताया कि वह सर्दी के चलते करीब आठ बजे दुकान बंद करके घर चले गए थे। रात करीब नौ बजकर बीस मिनट पर पड़ोसी दुकनदार घुग्गी ने फोन पर बताया कि आप की दुकान के अंदर से धूआं निकल रहा। बाहर से ताला लगा होने के कारण शटर उठाने में भी मुश्किल हो रही है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे चांद अरोड़ा ने पुलिस की मौजूदगी में जैसे ही दुकान का शटर खोला तो आग की लपटें दुकान से बाहर तक आ ने लगी, जिससे अरोड़ा ने भाग कर बचाव किया। हालाकि फायर ब्रिगेड ने तुरंत आग पर काबू पाने की कोशिश की मगर तब तक दुकान के अंदर रखा सारा सामान जल कर राख हो गया। दुकान मालिक के अनुसार इस घटना में करीब पच्चीस लाख रुपये का नुकसान हुआ है।

तीन महीने पहले ही खोली थी दुकान

चांद अरोड़ा ने बताया कि पायल गार्मेंट्स नाम की दुकान करीब तीन महीने पहले ही खोली थी। इससे पहले वह अपने भाई के साथ बिल्कुल सामने बाली दुकान पर ही काम करते थे। चांद ने बताया कि वह अपने भाई की दुकान पर बच्चों और महिलाओं के कपड़े बेचने का काम करते थे। मगर ग्राहकों की मांग को देखते हुए उन्होंने अपने भाई के साथ बातचीत करके ही तीन महीने पहले पायल गारमेंट्स नाम की दुकान खोली थी।

chat bot
आपका साथी