मोहल्ला जगतपुरा में सड़क निर्माण कार्य शुरू

जेएनएन होशियारपुर कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा के निर्देशों पर शहर के विभिन्न वार्डों में गलियों एवं सड़कों का निर्माण कार्य तेजी से करवाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 04:17 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 04:17 PM (IST)
मोहल्ला जगतपुरा में सड़क निर्माण कार्य शुरू
मोहल्ला जगतपुरा में सड़क निर्माण कार्य शुरू

जेएनएन, होशियारपुर

कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा के निर्देशों पर शहर के विभिन्न वार्डों में गलियों एवं सड़कों का निर्माण कार्य तेजी से करवाया जा रहा है। इसी कड़ी के तहत मोहल्ला निवासियों के आग्रह पर अरोड़ा के निर्देशों पर वार्ड नंबर 32 (पहले वार्ड 33) में पड़ते मोहल्ला जगतपुरा में मंदिर के समीप वाली सड़क का कार्य करवाकर मोहल्ला निवासियों को राहत प्रदान की है जिसके लिए सभी अरोड़ा के धन्यवादी हैं। यह बात समाज सेवी व वार्ड निवासी मोहित सैनी गप्पा ने सड़क निर्माण कार्य प्रारंभ होने पर कही।

उन्होंने गली निवासी बुजुर्ग महिला संतोष सैनी के करकमलों से कार्य का शुभारंभ करवाया। मोहित सैनी ने कहा कि कैबिनेट मंत्री अरोड़ा द्वारा शहर में करवाए जा रहे विकास कार्य मील का पत्थर साबित होंगे। इससे पहले कभी भी किसी नेता ने शहर के सर्वपक्षीय विकास को प्राथमिकता ही नहीं है। सड़क निर्माण कार्य की गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जा रहा है ताकि लोग सालों-साल इसका लाभ ले सकें। इस मौके पर अशोक सैनी, लक्की वर्मा, संदीप सैनी, मोहित गुलाटी एवं पंडित हिमांशु शर्मा सहित अन्य मोहल्ला निवासी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी