पाक में हिंदुओं के तोड़े जा रहे मंदिर, विदेश मंत्रालय संज्ञान ले : चौधरी

जेएनएन होशियारपुर डिफेंस कमेटी के पूर्व चेयरमैन व प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी के सदस्य कमल चौधरी ने पाकिस्तान में हिदुओं के मंदिरों पर किए जा रहे हमलों की कड़ी निदा की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 03:40 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 03:40 PM (IST)
पाक में हिंदुओं के तोड़े जा रहे मंदिर, विदेश मंत्रालय संज्ञान ले : चौधरी
पाक में हिंदुओं के तोड़े जा रहे मंदिर, विदेश मंत्रालय संज्ञान ले : चौधरी

जेएनएन, होशियारपुर

डिफेंस कमेटी के पूर्व चेयरमैन व प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी के सदस्य कमल चौधरी ने पाकिस्तान में हिदुओं के मंदिरों पर किए जा रहे हमलों की कड़ी निदा की है। उन्होंने कहा कि सिध प्रांत के बादिन में 10 अक्टूबर को कट्टरपंथियों द्वारा एक मंदिर की तोड़फोड़ करने के बाद अब नागरपारकर में दुर्गा माता की मूर्ति को खंडित करना इस बात का प्रमाण है कि यह सारा कुछ साजिश के तहत किया जा रहा है। वहां के कट्टरपंथियों के हौसले इतने बुलंद है कि आधी रात को मंदिर परिसर में घुसकर मूर्ति को तोड़ जाते हैं और पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती। इतना ही नहीं मूर्ति तोड़ने वालों का नाम बताए जाने के बावजूद पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है।

चौधरी ने कहा कि सिखों की लड़कियों को जबरन अपहरण करके उनका धर्म परिवर्तन करके निकाह करने वालों के खिलाफ भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही बल्कि उल्टा इसे लड़की की मर्जी करार दिया जाता है। उन्होंने कहा कि विदेश मंत्रालय को भी पाकिस्तान के हाई कमिशन को तलब करके उसे पाकिस्तान में हो रही इस प्रकार की घटनाओं को रोकने के लिए कहना चाहिए।

chat bot
आपका साथी