ट्रकों में छिपाकर ले जा रहे थे चूरा पोस्त, चार गिरफ्तार

स्थानीय पुलिस ने वीरवार को तलवाड़ा में दौलतपुर चौंक पर लगाए नाके के दौरान सेबों से लदे दो ट्रकों को शक के आधार रोका गया। वहीं इस दौरान पुलिस मुलाजिमों ने दोनों ट्रकों की जांच पुर्ण गहनता से की गई तो एक ट्रक के केविन में से में से डेढ़ किलो के करीब ट्रक में से डोडे चुरा पोस्त बरामद किया गया है। जबकि दूसरे ट्रक के केबिन में से करीब आधा किलो के करीब डोडे चुरा पोस्त बरामद किया गया है। इस संबंधी पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 06:04 PM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 06:04 PM (IST)
ट्रकों में छिपाकर ले जा रहे थे चूरा पोस्त, चार गिरफ्तार
ट्रकों में छिपाकर ले जा रहे थे चूरा पोस्त, चार गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, तलवाड़ा

पुलिस ने वीरवार को तलवाड़ा में दौलतपुर चौक पर लगाए नाके के दौरान सेबों से लदे दो ट्रकों को शक के आधार रोका। इस दौरान पुलिस मुलाजिमों ने दोनों ट्रकों की जांच की। एक ट्रक के कैबिन में से डेढ़ किलो के करीब चूरा पोस्त बरामद किया गया। दूसरे ट्रक के कैबिन में से करीब आधा किलो के करीब चूरा पोस्त बरामद किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

थाना प्रभारी तलवाड़ा विक्रमजीत ¨सह व सहायक थाना प्रभारी तलवाड़ा हर¨मदर ¨सह ने सयुंक्त तौर पर बताया कि एएसआइ लख¨वदर ¨सह ने ट्रक नंबर एचपी36डी2856 के कैबिन में से करीब आधा किलोग्राम, जबकि दूसरे ट्रक नंबर एचपी 68 ए 1402 के कैबिन में से करीब डेढ़ किलोग्राम चूरापोस्त बरामद किया है। आरोपित ड्राइवरों की पहचान क्रमश: पवन कुमार पुत्र प्रकाश चंद निवासी कानपुर बैरी थाना देहरा जिला कांगड़ा और संजीव कुमार पुत्र बलवीर ¨सह निवासी पक्का टियाला थाना ¨चतपूर्णी जिला ऊना के रूप में हुई है। दोनों ट्रकों के सह चालकों की पहचान दिलबाग ¨सह पुत्र जगत राम निवासी नंगल खनौडा थाना तलवाड़ा व दूसरे ट्रक सहचालक की पहचान गुरबचन ¨सह पुत्र केहर ¨सह निवासी मोहल्ला शेरपुर थाना नकोदर जिला जालंधर के रूप में की गई। तलवाड़ा की पुलिस इन दोनों ट्रकों के ड्राइवरों व दो ट्रक सह चालकों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी