सांसद मनीष तिवारी ने गांवों में करीब 6.78 करोड़ के विकास कार्य के लिए फंड दिए

सांसद मनीष तिवारी ने गांवों में करीब 6.78 करोड़ के विकास कार्य के लिए फंड दिए

श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने लोकसभा क्षेत्र में अलग-अलग विकास कार्यों की शुरुआत करवाई।

Publish Date:Fri, 22 Jan 2021 06:00 PM (IST) Author: Jagran

संवाद सहयोगी, गढ़शंकर : श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने लोकसभा क्षेत्र में अलग-अलग विकास कार्यों की शुरुआत करवाई। ब्लाक माहिलपुर के गांव बबोरा में आयोजित जनसभा के दौरान करीब 6.78 करोड़ रुपये के कार्यों के लिए फंड पंचायतों को मुहैया करवाए गए। सांसद तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के नेतृत्व की सरकार गांवों के सर्वपक्षीय विकास के लिए वचनबद्ध है, ताकि ग्रामीण इलाकों में भी शहर के स्तर पर हर तरह की सुविधाएं मुहैया करवाई जा सकें। विकास के लिए फंडों की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने केंद्र सरकार को निशाने पर लेते कहा कि एक तरफ जहां जवान सरहदों पर देश की रक्षा कर रहा है, तो किसान दिल्ली की सीमा पर किसानी की रक्षा कर रहे हैं। इस अवसर पर सांसद तिवारी की ओर से पार्कों, गलियों-नालियों, स्वच्छ पेयजल सप्लाई, सड़कों सहित अलग-अलग विकास कार्यों के लिए ब्लाक के 28 गांवों को करीब 6.78 करोड़ रुपये के फंड मुहैया करवाए गए जबकि पांच गांवों को पहले ही फंड मुहैया करवाए जा चुके हैं। वहां पर तेजी के साथ विकास कार्य जारी हैं। फंड देने पर पंचायतों ने सांसद का आभार जताया। वहीं पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी ने क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए फंड जारी करने के लिए सांसद तिवारी का धन्यवाद प्रकट किया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में विकास की कमी नहीं आने दी जाएगी। इस अवसर पर पवन दीवान चेयरमैन पंजाब राज इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बोर्ड, कैप्टन बलबीर सिंह, धर्मेंद्र कुमार नायब तहसीलदार, बलदेव किशन बगोरा, बलबीर ठाकुर प्रधान ब्लाक कांग्रेस माहिलपुर भी मौजूद रहे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.