होशियारपुर का मेडिकल कॉलेज जल्द होगा शुरू: अरोड़ा

जेएनएन होशियारपुर कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने शनिवार को रेलवे मंडी स्कूल व सरक

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 09:40 PM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 05:07 AM (IST)
होशियारपुर का मेडिकल कॉलेज जल्द होगा शुरू: अरोड़ा
होशियारपुर का मेडिकल कॉलेज जल्द होगा शुरू: अरोड़ा

जेएनएन, होशियारपुर

कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने शनिवार को रेलवे मंडी स्कूल व सरकार स्कूल घंटाघर के कुल 60 छात्रों को स्मार्ट फोन वितरित किए। उन्होंने बताया कि पंजाब सरकार द्वारा छात्रों को स्मार्ट फोन देने का वादा पूरा किया गया है। यह समार्ट फोन मौजूदा कोरोना संकट दौरान छात्रों के लिए वरदान साबित होंगे। इन स्मार्ट फोन से छात्र घर बैठे पढ़ाई कर सकेंगे।

उन्होंने बताया कि पंजाब सरकार की तरफ से इस योजना के तहत 11वीं व 12वीं के छात्रों को मोबाइल दिए जा रहे हैं। उन्होंने छात्रों को मन लगाकर पूरी मेहनत से पढ़ाई करने के लिए कहा। होशियारपुर में बनाए जाने वाले मेडिकल कालेज का काम जल्द ही शुरू कर दिया जाएगा। यह अपने आप में एक मील पत्थर साबित होगा।

उद्योग मंत्री ने सरकारी स्कूलों द्वारा किए जा रहे कामों की सराहना की और आगे भी इस तरह कार्य करने के लिए प्रेरित किया। उल्लेखनीय है कि सरकारी कन्या सीनियर सैकंडरी समार्ट सकूल, रेलवे मंडी में 12वीं कक्षा की 473 छात्राओं को समार्ट फोन दिए जाएंगे। इसी तरह सरकारी स्कल घंटाघर स्कूल के 142 छात्रों को स्मार्ट फोन दिए जाएंगे। पंजाब राज्य उद्योगिक विकास कारपोरेशन के वाइस चेयरमैन ब्रहम शंकर जिम्पा, चेयरमैन नगर सुधार ट्रस्ट राकेश मरवाहा के अलावा प्रिसिपल ललिता अरोड़ा, प्रिसिपल अश्वनी दत्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी