राजनीतिक ड्रामेबाजी करने में फिल्मी सितारों से भी आगे है बादल परिवार : सैनी

जेएनएन होशियारपुर आम आदमी पार्टी की बैठक पूर्व राज्य उप प्रधान एवं विधानसभा हलका होशिया

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 05:04 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 05:04 PM (IST)
राजनीतिक ड्रामेबाजी करने में फिल्मी सितारों से भी आगे है बादल परिवार : सैनी
राजनीतिक ड्रामेबाजी करने में फिल्मी सितारों से भी आगे है बादल परिवार : सैनी

जेएनएन, होशियारपुर

आम आदमी पार्टी की बैठक पूर्व राज्य उप प्रधान एवं विधानसभा हलका होशियारपुर के इंचार्ज संदीप सैनी की अध्यक्षता में हुई। बैठक के दौरान सैनी ने केंद्र सरकार के कृषि विधेयक को पूंजीपतियों को आर्थिक तौर पर शक्तिशाली करने वाला बताया।

उन्होंने कहा कि बादल परिवार राजनीतिक ड्रामेबाजी करने में फिल्मी सितारों से कहीं आगे है। इसी नौटंकी बाजी का हिस्सा है, हरसिमरत कौर बादल का अपने मंत्री पद से इस्तीफा देना। सैनी ने कहा कि बादल परिवार ने यह राजनीतिक ड्रामा रचकर अपने आप को जो किसान हितैषी दिखाने का जो प्रयास किया है वह पंजाब के किसानों को इनकी नीति और नियत पिछले 10 वर्षों के शासनकाल में पता चल चुकी है। कांग्रेस सरकार भी इनकी नीतियों पर चलते हुए ही सिर्फ और सिर्फ किसानों के मुद्दों पर अपनी राजनीतिक रोटियां सेंक रही है, जबकि पंजाब का किसान अपने जीवनकाल के सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है।

सैनी ने कहा कि बादल परिवार पंजाब की किसानी और जवानी की बर्बादी के लिए सबसे ज्यादा जिम्मेदार है। इस परिवार ने सिर्फ और सिर्फ अपने हितों की खातिर पूरे पंजाब की बर्बादी करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जिसके लिए पंजाब इन लोगों को कभी माफ नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार किसान विरोधी इस विधेयक को जल्द से जल्द रद करके किसान हितैषी नीतियों को जमीनी स्तर पर हर छोटे से छोटे किसान तक पहुंचाए ताकि देश का किसान और किसानी बच सकें।

इस अवसर पर सतवंत सिंह सियान, अजय वर्मा, चरणजीत सिंह, ज्योति मेहरा, मनदीप कौर, वीना देवी, बलबीर कौर, अनिल ठाकुर, सरदार गुरमीत सिंह, धर्मेंद्र सिंह, बब्बू पहलवान, लखबीर सिंह, भूपेंद्र कुमार बलदेव सिंह, अशोक कुमार, सुरिद्र सागर, सुरिद्र कौर, मनजीत सिंह, रमेश जयद्रथ, सुरिद्र सिंह मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी