नहीं जग रहे तलवाड़ा के चौकों पर लगे ब्लिंकर्स

नहीं जग रहे तलवाड़ा के चौकों पर लगे ब्लिंकर्स
Publish Date:Sun, 27 Sep 2020 04:51 PM (IST) Author: Jagran

रमन कौशल, तलवाड़ा

नगर पंचायत तलवाड़ा ने कुछ समय पहले सड़कों के चौकों पर लाखों रुपये खर्च करके ब्लिंकर्स लगवाए थे। अफसोस की बात है कि इतना समय बीत जाने के बाद भी इन में से ज्यादातर ब्लिंकर्स खराब हो चुके हैं। कुछ ब्लिंकर्स का रखरखाव न होने के चलते इनकी बैटरी और कुछ सामान चोरी हो चूका है, जोकि अब सिर्फ सफेद हाथी साबित हो रहे हैं।

तलवाड़ा के समाज सेवक राहुल शर्मा, देविदरपाल सिंह, अजय कुमार और सुभाष सिंह ने बताया कि नगर पंचायत की तरफ से दुर्घटना संभावित चौराहे आइटीआइ चौक, मंदिर मोड चौक, कमल कंप्यूटर सेंटर वाली गली में ऐसे ब्लिंकर्स लगाए गए थे। इनमें से कुछ ब्लिंकर्स जिनमें मंदिर मोड़, आइटीआइ चौक पर लगे ब्लिंकर्स आज तक नहीं जग पाए है और बाकी लगे ब्लिंकर्स ज्यादा समय खराब ही रहते है। अगर नगर पंचायत इतने पैसे खर्च करके भी इन ब्लिंकर्स की देखभाल नहीं कर सकती थी, तो इतने पैसे खर्च करने की क्या आवश्कता थी। उन्होंने प्रशासन से मांग की है की वह इन ब्लिंकर्स की मरम्मत करवा कर इन्हें जल्द से जल्द दुरुस्त करें, जिससे लोगों को इनका कुछ लाभ मिल सकें।

--------------- क्या कहते है नगर पंचायत तलवाड़ा की प्रधान मोनिका शर्मा

नगर पंचायत तलवाड़ा की प्रधान मोनिका शर्मा ने कहा कि वह आज ही इलेक्ट्रिशन को भेजकर खराब पड़े ब्लिंकर्स की जांच करवाएंगे। जल्द ही इनकी मरम्मत करवा कर लोगों को समर्पित करेंगे और लोगों को किसी किस्म की परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.