13 वर्षों का इंतजार खत्म, डगाना रोड का काम शुरू

जेएनएन होशियारपुर उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार वायदे नहीं बल्कि काम करने में विश्वास रखती है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 07:09 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 07:35 AM (IST)
13 वर्षों का इंतजार खत्म, डगाना रोड का काम शुरू
13 वर्षों का इंतजार खत्म, डगाना रोड का काम शुरू

जेएनएन, होशियारपुर

उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार वायदे नहीं बल्कि काम करने में विश्वास रखती है। यही कारण है कि प्रदेश ने आज हर क्षेत्र में बुलंदियों को छुआ है। वह शुक्रवार को वार्ड नंबर 44 के डगाना रोड के निर्माण कार्य की शुरुआत के दौरान इलाका वासियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने गुरुद्वारा शहीद सिंहा के संत बाबा रंजीत सिंह के कर-कमलों से इस सड़क के निर्माण कार्य को शुरु करवाया।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि वार्ड के लोगों की लंबे समय से सड़क निर्माण कार्य की मांग थी, और एडवोकेट पवित्तर पाल सिंह के नेतृत्व में मोहल्ला निवासियों ने वार्ड की समस्याओं से उन्हें अवगत करवाया था। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह ने होशियारपुर के विकास के लिए 25 करोड़ रुपये की जो राशि जारी की है, उसी राशि में से 42 लाख रुपये की लागत से इस सड़क निर्माण कार्य की शुरुआत करवा दी गई है। पिछली सरकार ने लंबे अर्से तक वार्ड के लोगों की मांग को अनदेखा किया, जिसका नतीजा था कि वार्ड के लोग सड़क निर्माण के लिए तरसते रहे।

उन्होंने कहा कि वार्ड में वाटर सप्लाई व सीवरेज की सुविधा पहले से ही उपलब्ध करवा दी गई है और आने वाले समय में वार्ड वासियों की मांग के अनुसार और भी विकास कार्य करवाए जाएंगे। निगम अधिकारियों को हिदायत करते हुए कहा कि सड़क निर्माण कार्य में गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं होना चाहिए और तय समय में निर्माण कार्य पूरा किया जाए। इस मौके पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, बलजिदर कौर, एडवोकेट पलविदर पल्लव, सुरिदर पाल सिद्धू, नगर निगम के एक्सियन नरेश बत्ता, कुलदीप सिंह, हरप्रीत सिंह, एसडीओ शांति स्वरुप के अलावा बड़ी संख्या में मोहल्लावासी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी