अज्जोवाल के विकास में नहीं छोड़ी जाएगी कमी : अरोड़ा

जेएनएन होशियारपुर कांग्रेस की जन कल्याण नीतियों से प्रभावित होकर होशियारपुर के गांव अज्जोवाल के सरपंच सहित पूरी पंचायत ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 03:30 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 03:30 PM (IST)
अज्जोवाल के विकास में नहीं छोड़ी जाएगी कमी : अरोड़ा
अज्जोवाल के विकास में नहीं छोड़ी जाएगी कमी : अरोड़ा

जेएनएन, होशियारपुर

कांग्रेस की जन कल्याण नीतियों से प्रभावित होकर होशियारपुर के गांव अज्जोवाल के सरपंच सहित पूरी पंचायत ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की मौजूदगी में पंचायत ने कांग्रेस की सदस्यता हासिल की। अरोड़ा ने कांग्रेस में शामिल गांव अज्जोवाल की पंचायत का स्वागत करते हुए कहा कि आज कांग्रेस की ओर से जिस तरह प्रदेश का विकास किया गया है उसके चलते पूरा प्रदेश कांग्रेस की नीतियों से खुश है। उन्होंने कांग्रेस में शामिल सदस्यों को विश्वास दिलाया कि उन्हें पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। कैबिनेट मंत्री ने गांव की पंचायत को अलग-अलग विकास कार्यों के लिए 11 लाख रुपये देने की घोषणा की। इससे पहले करीब 50 लाख रुपये की लागत से गांव में अलग-अलग विकास कार्य करवाए जा रहे हैं और आने वाले समय में भी गांव के विकास कार्य इसी तरह जारी रहेंगे।

उन्होंने पंचायत को विश्वास दिलाया कि गांव की जरूरत संबंधी जो भी उनकी ओर से प्रस्ताव आएगा। उसे पहल के आधार पर पूरा करवाया जाएगा और इस गांव में शहर की तरह सभी सुविधाएं मुहैया करवाई जाएंगी।

गांव अज्जोवाल में गलियां, नाली, सीवरेज, स्ट्रीट लाइटें, सोलर लाइटें का कार्य पहल के आधार पर होगा। इसके अलावा पंचायत अगर किसी और प्रोजेक्ट पर भी कार्य करना चाहती है, तो पंजाब सरकार उनकी पूरी मदद करेगी। उन्होंने गांव के सरपंच सतिदर सिंह, पंच निर्मल सिंह, पंच सतनाम कौर, पंच सर्बजीत कौर, पंच महिदर कौर, पंच अनु व पंच राजन शर्मा को कांग्रेस में शामिल होने पर सम्मानित किया। गांव की पंचायत ने अरोड़ा को विश्वास दिलाया कि वे कांग्रेस की नीतियों पर चलते हुए गांव की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे। इस दौरान बिदु शर्मा, पूर्व सरपंच दलजीत शर्मा, कृष्ण कुमार शर्मा, पूर्व सरपंच जसवीर सिंह, पंच ज्ञान सिंह, पंच जोगिदर सिंह, पंच महिदर सिंह, रीना शर्मा, राजेश कुमार, पूर्व पंच लक्की के अलावा गांव वासी भी उपस्थित थे।

----

chat bot
आपका साथी