तलवाड़ा में लावारिस कुत्तों से लोग परेशान

संवाद सहयोगी तलवाड़ा कंडी क्षेत्र के प्रमुख कस्बा तलवाड़ा के मेन बाजार में लावारिस कुत्तों की दहशत से लोगों में सहम का माहौल है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 06:40 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 08:23 AM (IST)
तलवाड़ा में लावारिस कुत्तों से लोग परेशान
तलवाड़ा में लावारिस कुत्तों से लोग परेशान

संवाद सहयोगी, तलवाड़ा

कंडी क्षेत्र के प्रमुख कस्बा तलवाड़ा के मेन बाजार में लावारिस कुत्तों की दहशत से लोगों में सहम का माहौल है। गली-मोहल्लों में रहने वाले कुत्ते भी खूंखार होते जा रहे हैं। शहर तलवाड़ा में इन दिनों काफी संख्या में लावारिस कुत्ते नजर आ रहे हैं। जिन्हें कंट्रोल करना संभव नहीं है। नगर पंचायत तलवाड़ा द्वारा उनकी नसबंदी करने का अभी तक कोई प्रयास नहीं किया।

मेन बाजार तलवाड़ा के दुकानदारों सतपाल, विजय कुमार, अरूण कुमार, अंकित, गोल्डी व मनीष आदि ने डीसी होशियारपुर अपनीत रियात, एसडीएम मुकेरियां अशोक कुमार, नायब तहसीलदार मनोहर लाल, नगर पंचायत तलवाड़ा के ईओ प्रदीप कुमार व थाना प्रभारी तलवाड़ा भूषण सेखड़ी आदि से मांग की है कि मेन बाजार तलवाड़ा में इस खुंखार हो चुके कुत्ते द्वारा प्रतिदिन घटित घटनाओं पर रोक लगाने के लिए कार्रवाई की जाए। ---------------- नहीं मिली कोई शिकायत : ईओ ईओ नगर पंचायत तलवाड़ा के प्रदीप कुमार ने कहा कि अभी तक इस समस्या संबंधी कोई शिकायत नहीं मिली है। जैसे ही इस समस्या से संबंधी लोगों की शिकायत मिलेगी कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी