पिपलांवाला में तेजधार हथियार से प्रेमिका की हत्या, प्रेमी गिरफ्तार

संवाद सहयोगी होशियारपुर नजदीकी कसबा पिपलांवाला में रविवार सुबह एक महिला का शव मिला।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 09:43 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 05:12 AM (IST)
पिपलांवाला में तेजधार हथियार से प्रेमिका की हत्या, प्रेमी गिरफ्तार
पिपलांवाला में तेजधार हथियार से प्रेमिका की हत्या, प्रेमी गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, होशियारपुर

नजदीकी कसबा पिपलांवाला में रविवार सुबह एक महिला का शव मिला। मामला प्रेम संबंध का है। महिला का कत्ल उसके प्रेमी ने ही किया है। पुलिस ने आरोपित प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका की पहचान प्रेमलता के रूप में हुई है जोकि रोड़ियां गांव की रहने वाली है। आरोपित प्रेमी की पहचान अशोक कुमार के रूप में हुई है।

शव की सूचना मिलते ही थाना मॉडल टाऊन के एएसआइ जगदीश कुमार व एएसआइ जुगराज सिंह मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया है। ------------ क्या है मामला मृतका प्रेमलता के पति अजय कुमार ने बताया कि वह एक प्राइवेट फैक्टरी में ड्राइवर का काम करता है। 16 वर्ष पहले उसकी शादी प्रेमलता निवासी गांव खानपुर जिला ऊना (हिमाचल प्रदेश) के साथ हुई थी। शादी के बाद उनके घर दो बेटों ने जन्म लिया। घर की मरम्मत के लिए घर में मिस्त्री लगाए थे। शनिवार को प्रेमलता अपनी स्कूटी पर घर से वॉटर कूलर लेने के लिए बाजार गई थी। शाम तक घर नहीं लौटी। उन्होंने बार-बार फोन किया लेकिन वह फोन नहीं उठा रही थी। अंतत: उन्होंने सारी रात उसकी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला।

------------ रविवार को पिपलांवाला में मिला प्रेमलता का शव अजय कुमार ने बताया कि वह प्रेमलता को ढूंढ रहे थे। गांव रोड़ियां के सरपंच राजन को रविवार सुबह करीब नौ बजे एक अज्ञात फोन पर सूचना मिली कि प्रेमलता का शव गांव पिपलांवाला के पास सुनसान स्थान पर कपड़े में लिपटा झाड़ियों में पड़ा हुआ है। सरपंच ने उसी समय पुलिस थाना माडल टाऊन को सूचित किया और साथ ही प्रेमलता के पति अजय कुमार को भी बताया।

------------------ अजय ने किया अपने ससुराल फोन तो मौके पर पहुंचा साला रामपाल अजय ने अपने ससुराल गांव फोन करके पत्नी की गुमशुदगी की जानकारी दी। सूचना पाकर अजय का साला रामपाल होशियारपुर पहुंचा। रामपाल को साथ लेकर अजय कुमार जैसे ही पिपलांवाला गांव के पास पहुंचा तो शव देखकर पता चला कि उक्त शव प्रेमलता का है।

----------------- कब से है प्रेम संबंध

अजय ने बताया कि प्रेमलता पांच वर्ष पहले घरों में मरीज की देखभाल का काम करती थी। उसी दौरान वह पिपलांवाला के एक व्यक्ति अशोक कुमार के संपर्क में आ गई। अजय ने बताया कि उक्त व्यक्ति उसकी गैरहाजिरी में उसके घर भी आता जाता था जिसका उसके दोस्तों से पता चला पत्नी से पूछने पर बताया कि वह उसका दूर का रिश्तेदार है। धीरे-धीरे पता चला कि प्रेमलता के उक्त व्यक्ति के साथ नाजायज संबंध हैं। एक बार प्रेमलता को समझाया गया तो उसने कहा कि वह आज के बाद कभी भी उक्त व्यक्ति से नहीं मिलेगी।

--------------- जांच जारी, जल्द होगा मामले का खुलासा: एएसआइ

एएसआइ जगदीश कुमार ने बताया कि कत्ल क्यों किया गया, अभी साफ नहीं हुआ है लेकिन कत्ल का कारण प्रेमलता व अशोक कुमार में आपसी मनमुटाव लग रहा है। बाकी जांच जारी है और जल्द ही सारा मामला साफ हो जाएगा।

chat bot
आपका साथी