रास्ते में घेरकर किया जानलेवा हमला, तीन पर मामला दर्ज

संवाद सहयोगी टांडा पुरानी रंजिश में एक व्यक्ति को घेरकर मारपीट की गई व गंभीर रूप से घाय

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 04:14 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 04:14 PM (IST)
रास्ते में घेरकर किया जानलेवा हमला, तीन पर मामला दर्ज
रास्ते में घेरकर किया जानलेवा हमला, तीन पर मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, टांडा

पुरानी रंजिश में एक व्यक्ति को घेरकर मारपीट की गई व गंभीर रूप से घायल कर दिया। टांडा पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामला टांडा के गांव खर्लखुर्द का है। आरोपितों की पहचान गुरकरण सिंह और रींका निवासी खर्लखुर्द के रूप में हुई है जबकि एक आरोपित अज्ञात है।

पुलिस को दिए बयान में पीड़ित तरसेम लाल ने बताया कि वह पिछले पचास वर्ष से उक्त गांव में रहते हैं। गांव में एक पानी का छप्पड़ है जिसको पंचायत ने भरने के आदेश जारी कर दिए थे, मगर हमलावरों ने उक्त छप्पड़ किनारे एक केले का पेड़ लगाकर रास्ता बंद कर दिया था। गांव के लोग विरोध कर रहे थे। जब आरोपितों को केले का पेड़ उखाड़ने का कहा तो वे गाली गलौच पर उतर आए। किसी तरह मामला शांत हो गया। 10 सितंबर को जब तरसेम सिंह अपने बेटे अनमोल सिंह के साथ मोटर साइकिल नंबर पीबी 21 ए 6766 पर सवार होकर अपने खेत से घर जा रहे थे तो स्कूटर पर सवार गुरकरण सिंह और रींका जिनके साथ एक अज्ञात व्यक्ति बैठा था ने पास आकर मोटर साइकिल को गिरा दिया और हथियारों के साथ तरसेम लाल पर हमला कर दिया।

पीड़ित तरसेम ने बताया कि उसके बेटे ने घटनास्थल से भागकर गांव में सूचना दी। गांववासियों को देख हमलावर घटनास्थल से हथियारों सहित धमकियां देते फरार हो गए। तरसेम लाल को सरकारी अस्पताल टांडा लाया गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे सरकारी अस्पताल होशियारपुर रेफर कर दिया। पुलिस ने तरसेम लाल के बयान पर मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी